दिवाली से पहले मिला दिवाली का गिफ्ट , आज से शुरू हुई मुंबई की लोकल ट्रैन

मुंबई में आज 2 नवंबर से चलेंगी 753 नई लोकल ट्रेनें,यात्रा के दौरान करना होगा सुरक्षा नियमों का पालन।

जी हा आज से शुरू हुई मुंबई में लोकल ट्रैन ,भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने कोरोना संकट के बीच त्योहारी सीजन में मुंबई के लोगों को सुरक्षित यात्रा की सुविधा देने के लिए लोकल ट्रेनों की संख्या बढ़ाने का ऐलान किया है. रेल मंत्री पीयूष गोयल के मुताबिक रेलवे आज 02 नवंबर से मुंबई में 753 दैनिक विशेष उपनगरीय सेवाएं (Mumbai suburban Trains) शुरू करने जा रहा है. जिससे मुंबई के लोगो के लिए रहत की खबर है और यह कोरोना पर भी नियंत्रण करने के उचित होगा।

रेल मंत्री पियूष गोयल के मुताबिक 753 लोकल ट्रैन बढ़ाया जायेगा जिससे त्यौहार के समय में आने जाने वाले लोगो को ज्यादा भीड़ का सामना नहीं करना पड़ेगा। नहीं तो फिर काफी परेशानी होता त्यौहारों के बिच में यात्रा करने पर रेलमंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने ट्वीट करके जानकारी दी कि यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे 2 नवंबर से 753 और लोकल ट्रेनें चलाने जा रहा है. ट्रेनों की संख्या बढ़ने से यात्रियों को सुरक्षित और सुविधाजनक यात्रा की सुविधा मिलेगी.

 

Mumbai local train

रेल मंत्री पियूष गोयल ने अपने ट्वीट में बताया की रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि लोकल ट्रेनों की संख्या बढ़ने से त्यौहारों के सीजन में अधिक भीड़ को नियंत्रित करना भी आसान होगा. साथ ही यात्रियों के लिए भी सुविधाजनक होगा उन्होंने अपने ट्वीट में कहा की .

piyush goyal twit

 

बता दें कि हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने रेलवे से आम जनता के आवागमन के लिए मुंबई लोकल शुरू करने का अनुरोध किया था । जिसपर इंडियन रेलवे ने हरी झंडी दिखते हुए काम किया।

0 thoughts on “दिवाली से पहले मिला दिवाली का गिफ्ट , आज से शुरू हुई मुंबई की लोकल ट्रैन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top