कजरा मोहब्बत वाला गाने पर लड़की का खूबसूरत डांस वीडियो हुआ वायरल

Beautiful dance of girl on Kajra Mohabbat Wala song

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के वीडियो वायरल होते रहते है। इन हजारों वीडियो में कुछ ऐसे भी होते है जो कम वक्त में ही दिल जीत लेते है और ऐसा पसंद होता जाता है। उसे बार-बार देखने का मन करता है। ऐसा डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की अपने खूबसूरत और बेहतरीन डांस लोगों का दिल जीत ले रही है। इस डांस ने लोगों को पुराना जमाना याद दिला दिया। जिस दौर में खूबसूरत फिल्में भी देखने को मिलती थी।

पुराने गाने पर लड़की ने किया खूबसूरत डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप देख सकते है पीले रंग का सूट पहने हुए एक लड़की कमरे में है। वह बेहद ही पुराने गाने “कजरा मोहब्बत वाला” पर बेहद खूबसूरत डांस कर रही है। एवरग्रीन इस गाने ने लोगों के दिलों दिमाग पर अपनी खास जगह बनाई है। यह खूबसूरत गाना है, जिसे सुनने के बाद दिल मचलने लगता है और पैर थिरकने लगता है।

जैसा कि आप भी देख सकते है लड़की ने इस खूबसूरत से गाने पर खूबसूरत डांस किया है। लाजवाब एक्सप्रेशन और कमाल की अदाएं दिखाते हुए लाजवाब डांस स्टेप से, वह लोगों का दिल खुश कर दे रही है। यह खूबसूरत सा डांस वीडियो सबको पसंद आया है। जिसमें लड़की के डांस ने ऐसा दिल जीता कि लोग बार-बार वीडियो देख रहे है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर किसी की पसंद बनता जा रहा है, जिसमें लड़की ने इस पुराने गाने में और भी चार चांद लगा दिया है। इसके डांस स्टेप कमाल के एक्सप्रेशन और अदाओं ने सबका दिल जीत लिया है। इसे यूट्यूब चैनल Bhanu vlog पर शेयर किया गया है। जिसे 185k व्यूज आया और 1.1k लोगों ने वीडियो को लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top