नहीं मिलेगा ऐसा घाघरा गाने पर भाभी ने बीच सड़क पर लगाए ठुमके

Newly married bride danced in her in-laws house

आज के समय में डांस का तो जैसे लोगों पर भूत सवार हुआ है। लोग अपने-अपने डांस के वीडियो बनाते हैंश और शेयर करते है। कुछ तो ऐसे लोग है जो दूसरों के भी डांस को जमकर देखना पसंद करते है और उनके वीडियो बनाकर शेयर भी करते है। ऐसे कई बेहतरीन डांस वीडियो देखने को मिले है जो लोग भीड़ के बीच में करते है, लेकिन ऐसा लाजवाब डांस होता है तो सबका मनोरंजन कर देता है।

ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला है जिसमें एक भाभी जी भीड़ के बीच में अपने डांस का जलवा दिखाकर लोगों का दिल जीत रही है।

नहीं मिलेगा ऐसा घाघरा गाने पर भाभी जी ने बीच सड़क पर लगा दिए ठुमके

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से देखा जा रहा है जिसमें आप एक भाभी जी को ऑफ वाइट और मरून कलर का लहंगा पहने हुए देखेंगे। वह बीच सड़क पर मौजूद हैं जहां चारों तरफ से उन्हें लोग घिरे हुए है और इस घेरे के बीच में भाभी जी बॉलीवुड के गाने “ले जाओ चाहे दिल्ली मुंबई आगरा नहीं मिलेगा ऐसा घागरा” गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है।

आप भी देख सकते है लोगों की जबरदस्त भीड़ है और लोग भाभी के डांस को खूब मजे से देख रहे है। कुछ ऐसे भी लोग है जो वहीं खड़े खड़े वीडियो भी बना ले रहे है। भाभी जी भी एनर्जी भरे अंदाज में अपने डांस से वहां मौजूद लोगों को हैरान कर दे रही है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है। जहां लोग अपने काम को भूल कर सड़क पर खड़े होकर भाभी का डांस देख रहे है‌ वही भाभी भी अदाओं और डांस का कमाल दिखा कर सबका दिल जीत रही है। यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे तेजी से लोग देख रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top