‘पतली कमर’ मटकाती दिखीं सपना चौधरी, खेतों के बीच में दिखाई अपनी अदाएं, फैंस को पसंद है उनकी अदा

sapanac

हरियाणा की देसी डांसर क्वीन सपना चौधरी, आज भी लोग इतना ही पसंद करते हैं जितना पहले। भले ही वह शो नहीं करती मगर उनके म्यूजिक एल्बम और डांस वीडियोस फैंस को पूरी तरह से मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में डांसर का एक हरियाणवी गाना रिलीज हुआ है।जिसमें सपना प्रमोट करने में जी-जान लगा रही है।

यूट्यूब पर 4 दिन पहले ही इस गाने को हुए हैं। जिसका नाम है पतली कमर और इसे फैंस का इतना ज्यादा प्यार मिला है कि यह 1.2 मिलीयन के पास हो चुका हैं। इस गाने को प्रमोट करने के लिए सपना ने खुद अपना एक झूमता हुआ वीडियो भी शेयर किया है।

इस वीडियो में सपना खुले खेतों के बीच नीले रंग के कुर्ता प्लाजो में नजर आ रही है। खुले आसमान और बहती हवा के बीच सपना काफी मजेदार कमर मटकाती दिख रही हैं। वीडियो के साथ सपना ने कैप्शन में लिखा चांद भी फीका कुछ ही देर बाद में 7000 नव्यूज बटोर लिए है। सपना का यह वीडियो पर यूट्यूब पर भी यह गाना काफी धूम मचा रहा है।

सपना के डांस स्टाइल को सभी पसंद करते हैं लोग कहते हैं कि कुर्ती या सलवार सूट में डांस अच्छा नहीं होता है लेकिन सपना ने इन सब मान्यताओं को खारिज कर दिया है, उन्होंने सलवार सूट पर बेहतरीन डांस करके अपना एक अलग पहचान और मुकाम बना ली है।

watch video:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top