प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड अंदाज और फैशन सेंस ने यूजर्स के छुड़ाए पसीने

bold style of priyanka chopra

बॉलीवुड में पीसी के नाम से मशहूर बेहद ही बोल्ड फिगर वाली अदाकारा प्रियंका चोपड़ा जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम बना लिया है। प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने दम पर फिल्मी जगत में अपना नाम बनाया यही नहीं उन्होंने बॉलीवुड से निकलकर हॉलीवुड तक पहुंची। वह भी अपने दम पर और अब वह अमेरिका की बहू बन चुकी है। उन्होंने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की है।

प्रियंका अपने बेबाक अंदाज और अपने फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं। उनका अंदाज लोगों को पसंद आता है तो वहीं उनकी एक्टिंग भी लोगों के दिल में अपनी खास जगह बना लेती है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया। इन्हीं की एक्टिंग से प्रभावित होकर बॉलीवुड से भी इन्हें ऑफर आया। हॉलीवुड में भी इन्होंने कई फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल में भी काम किया है। इनके काम की सराहना हॉलीवुड में भी की जाती है। बॉलीवुड की तो बात ही छोड़िए यहां पर आ चुका है।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को बेहद ही बोल्ड अंदाज में देखा गया। उनका यह हॉट सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे देखने वालों की कमी नहीं है बॉलीवुड के टीवी शो क्वांटिको इनका इतना खूबसूरत रिस्पांस रहा कि सीजन 2 के लिए भी इन्हीं को चुना गया। प्रियंका चोपड़ा अपनी पापुलैरिटी से लोगों पर भी एक विशेष साफ हो चुकी है। बॉलीवुड में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। जिस तरह से उन्होंने पूरे विश्व में दिखाया था और वह मिस वर्ल्ड बनी थी। वैसे ही उनकी एक्टिंग का जलवा बॉलीवुड में तो चला ही हॉलीवुड में भी उन्होंने अपना धमाल मचा दिया। अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के बीच मशहूर हो चुकी प्रियंका चोपड़ा छाई रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top