बच्ची के शरीर पर लिपटा सांप तो मां ने किया ऐसा हाल..

I will be a slave of Joru

जिस तरह से सोशल मीडिया छोटे बड़े सभी के वीडियो दिखाकर उनके कारनामों से हैरान कर देता है, वैसे ही लोग अब सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब हरकतों के भी वीडियो शेयर करते है। कभी-कभी तो कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जो खुश कर देते है तो कभी दिल दहला देने वाले भी वीडियो देखने को मिल जाते है। जो खतरनाक भी होते है और जिन्हें देखने के बाद यूजर्स भी भड़क से जाते है‌ ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, वायरल हो रहे वीडियो में, इसमें एक बच्ची के साथ मां का ऐसा कारनामा देखने को मिला जो दिल की धड़कन को ही रोक दे रहा है।

छोटे से बच्चे के शरीर से लिपटा दिखा सांप

सांप की अगर बात चले तो आपको ही पता है सांप का नाम सुनते ही अच्छे अच्छों की रूह कांप जाती है और दिल की धड़कन बढ़ जाती है। लोग इस जानवर से दूर ही रहना चाहते है, जिसके फूंफकार भी अगर कान में पड़ जाए, तो लोग डर के मारे हिल जाएंगे और पसीने चलने लगते है, लेकिन इस समय जो वीडियो देखा जा रहा है उसमें नजारा ही कुछ और है। जिसे देखकर ही लोग चौक जा रहे है। इस वीडियो में आप देख सकते है एक सांप एक मासूम से बच्चे के शरीर पर लिपटा हुआ है।

जिसे देखने के बाद यूजर्स डरें से हुए है लेकिन वीडियो की कहानी ही कुछ अजीब और अलग सी है। आप देख सकते है वह छोटी बच्ची जिसे शायद अभी चलना भी नहीं आता है, उसके शरीर पर सांप लिपट गया है और वह बच्ची मां के गोद में है। जिसका सामने से कोई वीडियो बना रहा है और मां उसमें देख कर हंस रही है और बच्चे को खिला रही है।

इसकी वजह से सांप भी इधर-उधर उसके बदन पर चल रहा है। यह छोटी बच्ची उस सांप से लिपटा हुआ है उसकी गर्दन भी झुकी हुई है, लेकिन मां घबराने के बजाय सामने वीडियो बनाने वाले शख्स की तरफ देख कर मुस्कुरा रही है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जरूर शुरू से देखा जा रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान है। जहां सांप अगर किसी बच्चे के बदन में लिपट जाए तो मां-बाप की हालत खराब हो जाती है, वही मां गोद में लिए हुए इस बच्चे को हिला रही है। फिलहाल यह वीडियो यूट्यूब चैनल Nandani Raj entertainment पर शेयर किया गया है। वीडियो सबको खूब डरा रहा है, जिस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top