मुस्कान बेबी ने जबरदस्त डांस से मचाया हरियाणा में तहलका

A person sold ice cream in a unique way

हरियाणा ने जिस तरह से कई बेहतरीन डांसरों को दिया है, उन्हें बेहतरीन डांसरों में सपना चौधरी का नाम सबसे मशहूर है। इन्होंने ही और कई लड़कियों को एक डांस के हुनर को लोगों तक पहुंचाने का रास्ता दिखाया और आज सोशल मीडिया की दुनिया में हरियाणा से कई ऐसी बेहतरीन डांसर मशहूर है। जिनके डांस और ठुमके देखने के लिए लोगों में होड़ मची रहती है उन्हीं में से एक है मुस्कान बेबी, जो ऐसी मशहूर डांसर है जिनके कमर के ठुमके और उनके हॉटनेस के लोग कायल है।

मुस्कान बेबी का आज कल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने डांस का ऐसा बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया कि देखने वाले देखते ही रह जा रहे है। अपने जबरदस्त डांस और एक्सप्रेशन से वह छा गई है। वैसे भी वह सोशल मीडिया पर खुद भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर किया करते है।

डांसर मुस्कान का जबरदस्त डांस वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है मुस्कान बेबी अपनी कमर के ठुमके के जलवे बिखेर रही है। जिसमें लोग इस कदर मोहित होते चले जाने हैं कि उनके डांस को देखने की होड हो चुकी है। अपना दिल हारे लोग उनके डांस को देखने के लिए पागल है। गानों की बीट पर जिस तरह से वह जबरदस्त रिएक्शन देते हुए अपने ठुमके लगा रही है दिलचस्पी और भी बढ़ती जा रही है, देखने की और लोग अपनी जगह से हिलने का नाम ही नहीं ले रहे है।

आप देख सकते हैं गानों के बीट पर जिस तरह से वह कातिलाना एक्सप्रेशन देते हुए पूरे स्टेज पर जलवे बिखेर रहे है और अपनी अतरंगी डांस स्टेप से लोगों को घायल कर रही, उनके डांस पर तालियां लगातार सुनाई दे रही है तो नौजवान से लेकर बूढ़े भी उनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे है। सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस के पसीने छूट जा रहे है। उनके जबरदस्त डांस को देखकर और सब उनके डांस यह तारीफ कर रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें मुस्कान बेबी के डांस में सबको मदहोश कर दिया है। दिल को संभाले लोग इस डांस वीडियो को देख रहे है और पसंद करना है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे लगातार व्लूज आ रहे है तो लोग अपने कमेंट से इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top