स्कर्ट और ब्रालेट में लड़की ने दिखाए अपने हॉट डांस इंटरनेट का चढ़ा पारा

Bhabhi ji ka dance in pink saree

इंटरनेट की दुनिया में अगर कोई धमाल मचा रहा है तो वह डांस वीडियो, नए नए कलाकार नए नए डांस वीडियो नए एक्सपेरिमेंट में नई ट्रेंड सोशल मीडिया की दुनिया में आग लगाने के लिए तैयार रहते हैं लाजवाब एक्सप्रेशन और लाजवाब डांस वीडियो लोगों की हालत खराब हो जाती है। आज तो सोशल मीडिया पर रुचि सिंह नाम के डांसर ने खूब धूम मचाया हुआ है। उनका लाजवाब डांस एक्सप्रेशन दिल जीत रहा है। ऐसे ही लाजवाब डांस का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उनके अलग-अलग डांस क्लिप को एक साथ जोड़ कर एक वीडियो बनाया गया है। उनका डांस देख लो खुश हो जा रहे हैं।

रुचि का जबरदस्त डांस जीत रहा दिल

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं। बॉलीवुड गाने पर लोअर और ब्रालेट में रुचि सिंह अपने डांस की शुरुआत करती हैं।बॉलीवुड के अलग-अलग गानों पर वह अलग-अलग ड्रेस में जबरदस्त परफॉर्म कर रही हैं। बेहद ही हॉट डांस करने वाली यह डांसर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं वह स्कर्ट ब्रालेट के अलग-अलग ड्रेस में बॉलीवुड के बेहद ही हॉट गानों पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनका डांस और उनका सेक्सी अंदाज़ और कातिलाना एक्सप्रेशन लोगों को खूब पसंद आ रहा है।सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं तो वहीं से सबको अपना दीवाना बना रखा है।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर उनका अलग-अलग डांस अंदाज़ एक्सप्रेशन और उनकी ब्यूटी भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट pic share official पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 42 k व्यूज आ चुके हैं 1.5k के लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने के साथ हार्ट की इमोजी भी शेयर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top