स्कूटी चला रही महिला के ऊपर अचानक बंदरों ने किया हमला, वायरल हो रहा वीडियो

Monkeys suddenly attacked a woman driving a scooty

जानवरों से जुड़े वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते है फिर वह बंदर और लंगूर की हरकतें ही क्यों ना हो। बंदर और लंगूर की हरकतें ऐसी होती है लोग इसे देखने के बाद लोग हंसने पर मजबूर हो जाते है। कुछ ऐसी ही हरकतों से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इंसान हंसने पर मजबूर है। लेकिन बंदरों की हरकतें ऐसी है जिस पर प्यार भी आ रहा है और उनके क्यूट से मोमेंट्स पर इंसानों के भी दिमाग की बत्ती गुल हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा मोमेंट देखने को मिला जो खूब हंसा भी रहा है और जिसे भुला भी नहीं जा सकता है। बड़े प्यार और बड़े खूबसूरत सा यह वीडियो लोगों को पसंद भी आ रहा है।

महिला के साथ स्कूटी का आनंद ले रहा लंगूर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक महिला जिसने फेस पर मास्क लगाया हुआ है और जींस कुर्ती पहने स्कूटी चला रही है। जिसके स्कूटी पर पीछे एक लंगूर बैठा नजर आ रहा है। स्कूटी चलाते हुए अचानक आप देख सकते है कैसे एक लंगूर पीछे की तरफ आता है और उसकी गाड़ी के हैंडल के ऊपर बैठा हुआ दिखाई देने लगता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जहां यह महिला उस लंगूर से बात करती हुई भी नजर आई‌।

सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे है। जिसमें लड़की का अंदाज ही अलग दिखा जहां पीछे एक लंगूर बैठा है, तो आगे की सीट पर बैठे इस लंगूर से बातें करते हुए लंगेर ने सबको चौंका दिया है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे 18 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और लोग इस पर अपने कमेंट दे रहे है। उस तो ऐसे शख्स भी हैं जो वीडियो को लाइक करने के साथ ही इमोजी भी ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top