आपस में 2 भाभियों ने कर लिया डांस कंपटीशन, बगीचे में लगाया जोरदार ठुमका

2 sisters-in-law did dance competition among themselves

इंटरनेट की दुनिया में डांस वीडियो खूब धूम मचा रहे हैं। इन डांस वीडियो के माध्यम से लोग अपने डांस हुनर को यूजर्स तक पहुंच जाते हैं तो वहीं उनके डांस पसंद आने पर यूजर्स भी उनके वीडियो को काफी तेजी से शेयर करते हैं। जिससे वह सोशल मीडिया की दुनिया में स्टार बन जाते हैं। ऐसे कई कलाकार हैं जो सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपने डांस का कमाल दिखाकर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। आजकल तो भाभी अभी इस लाइन में लगी हुई हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो भाभी आपस में ही डांस कंपटीशन कर लेती हैं। इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

भाभियों का आपस में डांस कंपटीशन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक भाभी ने क्रीम कलर की साड़ी पहनी है तो दूसरे ने ग्रीन दोनों ही बगीचे में भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। दोनों भाभियों की एनर्जी हाई लेवल है वीडियो में देखा जा सकता है हरे रंग की साड़ी पहने भाभी जी लंबे घूंघट में जिनका चेहरा दिखता नहीं है। वही क्रीम कलर के साड़ी पहने हुए भाभी का चेहरा दिखता है और वह बीच-बीच में लंबे घूंघट भी निकाल ले रही। हालांकि उनका चेहरा दिखने के साथ ही उनके चेहरे की स्माइल और एक्सप्रेशन भी नजर आ रहे हैं। दोनों लोगों के बीच भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस हो रहा है। दोनों लोग से माहौल बना दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। जिसमे भाभियों ने अपने high-energy डांस से दिल जीत ली है तो अपने जबरदस्त डांस स्टाइल से इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर कर दिया है। जिसे यूट्यूब चैनल RN entertain पर शेयर किया गया है। वीडियो को 60M चुके हैं। 66k लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है साथ ही भाभियों के डांस की तारीफ भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top