दो बच्चों के क्यूट डांस को देखकर लोगों ने कहा बचपन का प्यार

शादी ब्याह में लो खूब एंजॉय करते है। शादी का डांस लोगों को देखने और करने में मजा आता है। क्योंकि इस समय के डांस लोग अपने अपने हिसाब से करते हैं। जो देखने में बड़ा ही अच्छा लगता है और

शादी ब्याह में लो खूब एंजॉय करते है। शादी का डांस लोगों को देखने और करने में मजा आता है। क्योंकि इस समय के डांस लोग अपने अपने हिसाब से करते हैं। जो देखने में बड़ा ही अच्छा लगता है और अगर ऐसे में बच्चे शादी में डांस करते नजर आ जाए तो फिर क्या बात है। नोजे वेडिंग क्रिएशंस नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट इस वीडियो में बच्चों की मासूमियत को देख लोग बहुत खुश हैं और लोग बच्चों के क्यूटनेस के कायल हो गए हैं।

एक वीडियो सामने आया है। जो काफी ज्यादा लोगों को पसंद आ रहा है और इसका कारण है उस वीडियो में दो मासूम से बच्चो का साथ में डांस करना। यह वीडियो नोजे वेडिंग क्रिएशंस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट है।

दो बच्चों की मासूमियत
वीडियो में आप देखेंगे कि वेटिंग में एक बच्ची और एक बच्चा खड़े होकर पहले एक दूसरे को देखते हैं फिर दोनों गले लगकर एक दूसरे को किस भी करते हैं। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग उन्हें देख कर हंसने लगते हैं। वहां मौजूद लोगों ने इन बच्चों को आपस में प्यार लुटाते देख बहुत खुश हुए। काफी देर होने के बाद वहां मौजूद लोगों ने बच्चों को एक दूसरे से हटाया।

वीडियो पर रिएक्शन
जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड हुआ है। तब से इसे लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का रिएक्शन काफी तेजी से आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि “बचपन का प्यार” तो वहीं दूसरे ने लिखा ‘सो क्यूट’ इन सबके बीच एक यूजर ने इस वीडियो को अपनी निशानी भी बता दी और कमेंट में लिखा मेरी निशानी। इस वीडियो में कॉमेंट इतने ज्यादा आ रहे है कि इसे देखकर लगता है कि लोगों को यह वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। जिस अकाउंट से यह वीडियो पोस्ट किया गया वह ऐसे ही वीडियो और तस्वीरें को पोस्ट करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top