मूंगफली देखते ही लंगूरों के झूड़ ने महिला पर किया हमला, वायरल हुआ वीडियो

A group of langurs attacked a woman on seeing peanuts

जानवरों से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। खुद के घर में भी लोग जानवरों को पालना पसंद करते इन पालतू जानवरों में बिल्ली, कुत्ते लोग कुछ ज्यादा ही पालते है। वैसे भी आमतौर पर लोग ज्यादातर अपने घर में कुत्तों को पालते है क्योंकि कुत्ते बहुत वफादार होते है और यह जिस घर में रहते है उसकी सुरक्षा को भी सुनिश्चित करते है। ऐसे में लोग घर की सुरक्षा भी कर लेते है और अपने शौक को भी पूरा कर लेते है।

लेकिन कुछ लोग है जो नटखट बंदर और लंगूर को भी पालना पसंद करते है। ऐसे कई शख्स है जिनके सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो देखने को मिलते है, जो इन लंगूर और बंदरों से मोहब्बत करते है और इनके खाने पीने का ध्यान रखते हुए, घर में इन्हें बना भी देते है‌ उनमें से एक और वीडियो वायरल हुआ है जो यूट्यूब अकाउंट Badrinarayan Bhadra पर शेयर किया गया है। अक्सर इस चैनल पर आपको लंगूरों से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाएंगे।

इन दिनों इस चैनल पर आपको एक वीडियो देखने को मिलेगा, जिसमें मोनालिसा नाम की महिला का लंगूर से ऐसा रिलेशनशिप है जैसे एक मां और बेटे का, आप देख सकते है वह मूंगफली ली हुई सड़क के किनारे चलती नजर आ रही है और उनके पीछे पीछे लंगूर चल रहे है। वह मूंगफली को भी खाते जा रहे है। वह बैठी है एक जगह जहां एक लंगूर का बच्चा आकर उनकी गोद में ऐसे चिपक कर बैठ जाता है जैसे वह उसकी मां हो।

मोनालिसा भी उस बच्चे को खूब प्यार जता रही हैं और खिला रही है, जैसे लग रहे हो वह मां है और काफी दिनों बाद बच्चे से मिल रही है और भी लंगूर है जो उन्हें बिना नुकसान पहुंचाए उनके ऊपर उछल कूद मचा रहे है। उनके द्वारा दिए मूंगफली को खा भी रहे है।

सोशल मीडिया पर मोनालिसा और इन लोगों के प्यार और सौहार्द से भरा यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहे है। जहां बंदर और लंगूर से लोग डरते है और इनकी शरारती से दूर भागते है। वहीं यह महिला उन लोगों से प्यार जताते हुए उन्हें खाने को भी दे रही है। हर किसी को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है जिस पर लगातार व्यूज आ चुके है, लोग वीडियो को लाइक करके मोनालिसा की खूब तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top