गले में सांप को लटका कर खुद को शिवभक्त बता रहे शख्स का हुआ ऐसा अंजाम

A man pretending to be a devotee of Shiva by hanging a snake around his neck

सांपों से जुड़े किस्से कहानियां हमने बचपन में भी खूब सुनी है और अब तो सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां पर इनसे जुड़े वीडियोज की भरमार है और लोग एक से बढ़कर एक वीडियो देखते है। जिसमें सांपों के रेस्क्यू के वीडियो होते है। कभी-कभी इन्हीं रेस्क्यू के वीडियो में सांपों का ऐसा भयानक रूप देखने को मिलता है जिसे देखते ही रोंगटे खड़े हो जाते है।

हालांकि कुछ ऐसे भी शख्स है। जो इन सांपों से भी जोखिम उठाने में पीछे नहीं हटते है और कभी-कभी कुछ ऐसे कारनामें कर दिखाते है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोगों को हैरानी हो जाती है। हालांकि सांपों को लोग भगवान शिव से जोड़कर देखते है और इनमें बड़ी आस्था भी रखते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है सोशल मीडिया पर जो हैरान कर रहा है।

गले में सांप को लपेटकर घूम रहा शख्स

वायरल वीडियो में आप देख सकते है। कुछ कांवरिया वालों का समूह जिसमें एक शिव भक्त भी है, जो अपने आप को शिव का बड़ा भक्त समझता है और अपनी भक्ति को दिखाने के लिए एक कोबरा सांप को अपने गले में लटका लेता है। जिसे देखकर हर कोई डर जाता है। उस सांप को देखकर उस शख्स के चेहरे पर कोई डर का भाव भी नहीं आता है लेकिन हां आसपास के लोग डरे जरूर है।

सोशल मीडिया पर भी लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया पर यह कांवर भक्तों के मेले से जुड़ा वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। यह मेला सावन के महीने में लगता है जिसमें लोग अपनी-अपनी आस्था से जुड़े हुए अंदाज में पूजा पाठ करते है।इसी आस्था में जब वह शिवभक्त शख्स अपने गले में सांप लटकाता है तो लोग हैरान हो जाते है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @Sarvesh_ Kashyap_पर शेयर किया गया है। वीडियो को 991k व्यूज आए हैं और 1.8k लाइक आने के साथ ही कमेंट भी आए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top