लंगूर के झुंड में खाना खिलाती हुई दिखी एक महिला के साथ लंगूर ने किया

A woman was seen feeding a herd of langurs

आपको बता दें,सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोस देखने को मिल जाते हैं, जिससे हमें विश्वास भी नहीं होता है आपको बताया कि एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देर से वायरल हो रहा है,जो जानवरों से जुड़ा हुआ वीडियो है इसमें लोगों को इंसान को जानवर से काफी ज्यादा लगाव होता है जिसे हम एनिमल लवर कहते हैं, एक ऐसा ही कहानी इस वीडियो के जरिए लोगों तक पहुंचाया गया है, कि जानवरों से प्यार करें उनकी रक्षा करें और उनके जीवन को सुरक्षित करें।

आपको बता दें कि इस वीडियो में एक महिला जो अपनी छत पर ढेर सारे लंगूर को खाना खिलाते हुए नजर आ रही है उसके चारों तरफ काफी लंगूर इकट्ठा हो गए हैं उस महिला को चारों तरफ से घेर रखा है और बीच में औरतों ने लंगूर को प्यार से खाना खिलाते हुए नजर आ रही है, ऐसा लग रहा है कि उसने यह सारे लंगूर को पाल रखा है, यह देखकर काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है,कि लोग जानवरों से काफी ज्यादा प्यार कर रहे हैं उनकी देखभाल कर रहे हैं इस वीडियो के जरिए हम लोगों को यह बताना चाह रहे हैं कि इनका यह योगदान काफी ही ज्यादा सराहनीय है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है लोगों के दिलों को जीतना रखा है उस महिला ने जिस तरह से अपने स्नेह को प्रदर्शित किया है जानवरों के प्रति यह देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा यह वीडियो आप भी जरूर देखें।

इस वीडियो के जरिए यह बताया जा रहा है, जानवर हमारी तरह खाना पीना रहना चाहते हैं। वह बेजुबान होते हैं, उनकी फीलिंग को समझने चाहिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है,बद्रीनारायण भद्रा नामक अकाउंट पर वीडियो पर अब तक 8.4 के व्यूज आ चुके हैं जबकि 208 लाइक मिल चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top