“बचपन का प्यार” के बाद “बचपन का पैसा सॉन्ग”, वीडियो हुआ वायरल…

पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ गाना “बचपन का प्यार” हर पीढ़ी को बहुत तेजी से पसंद आ रहा है क्योंकि उन सब को अपने बचपन का प्यार याद आ रहा है। इस गाने ने छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में रहने वाले बच्चे सहदेव दिर्दो को रातों-रात सुपरस्टार बना दिया। लेकिन अब इस गाने के बाद सोशल मीडिया पर इससे मिलता-जुलता एक और गाना वायरल हो रहा है। जिसका नाम है “बचपन का पैसा” इस वीडियो में एक लड़का अपनी मां के सामने हाथ जोड़कर अपने बचपन के पैसे की मांग कर रहा है। जो कि रिश्तेदारों और बड़ों से बचपन में त्योहारों पर मिले थे। लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। आपको बताते किया वीडियो इंस्टाग्राम पर मिंटू ऑफिशियल नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और अब तक इसे 2.5 लाख लोगों ने देख लिया है।

आपको बता दें कि सहदेव के पिता एक किसान है और गरीबी की वजह से उनके घर में टीवी और मोबाइल जैसी फैसिलिटी नहीं है। सहदेव यह गाना अपने आसपास के लोगों के फोन और टीवी में सुनकर, अपने स्कूल में गया था क्योंकि वह बड़ा होकर सिंगर बनना चाहता था। लेकिन उसे क्या पता था कि उसका यह सपना सच हो जाएगा।

वही सहदेव के गाने “बचपन के प्यार” को पंजाब के सिंगर और रैपर बादशाह ने भी खूब पसंद किया है और सहदेव के साथ एक एल्बम भी लॉन्च कर दिया है जो यूट्यूब पर छा चुका है। इस वक्त सहदेव मुंबई में अपने पिता के साथ मस्ती कर रहे हैं और अपने सफलता की सीढ़ी चढ़ने की राह पर है। सहदेव की इस कामयाबी के बाद सबको सिंगर बनने की इच्छा जाग रही है और बहुत लोग अपने अकाउंट से मिलते – जुलते गाने शेयर करना है। अब देखना यह है कि सहदेव के अलावा भी, किसी की किस्मत रातों-रात एक वीडियो से बदलती है।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MINTUAA BHOJPURI (@mintuaa_official)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top