दृश्यम फिल्म मे अजय देवगन की छोटी बेटी अब हो गई है इतनी ज्यादा खूबसूरत कि देखकर पहचाना पड़ रहा है मुश्किल:-

Ajay Devgan's younger daughter in Drishyam movie

अजय देवगन का नाम सुनते ही आपको सिर्फ एक ही बात याद आती होगी कि यह बॉलीवुड के जानी-मानी हस्तियां और सुपरस्टार अभिनेता भी है। अजय देवगन की निजी जिंदगी के बारे में बताए तो वर्तमान समय मे इनके पास किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से जी रहे है।साल 2015 में आई फिल्म Drishyam लोगों को खूब पसंद आई थी। इस थ्रिलर/मिस्ट्री फिल्म पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था। इस फिल्म ने कई अवार्ड्स भी अपने नाम किए थे। फिल्म में मुख्य भूमिका में अजय देवगन, श्रिया सरन और तब्बू नजर आए थे। फिल्म में स्टार्स के अभिनय के अलावा लोगों को अजय देवगन और श्रिया सरन के बच्चों की एक्टिंग भी खूब पसंद आई थी।

इस तस्वीर में मौजूद छोटी बच्ची ने सबके दिलों को लूट लिया है लोगों का कहना है कि इस छोटी सी बच्ची का अब क्या रोल है। इस फिल्म में अजय देवगन की छोटी बेटी अनु उर्फ Mrunal Jadhav अपने शानदार एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोर ते हुए दिखाई पड़ती थी। आपको भी यह जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म की छोटी अनु अब काफी ज्यादा बोल्ड हो गई है और बेहद ही खूबसूरत भी। मृणाल अब काफी ज्यादा बड़ी हो गई है और इनके बोल्डनेस को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

Ajay Devgn Younger Daughter Anu Played By Mrunal Jadav In Drishyam Now She  Is Looking Glamorous | Drishyam में Ajay Devgn की छोटी बेटी अनु बन लोगों का  दिल जीतने वाली बच्ची

हाल ही में मृणाल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मृणाल ने माइक थामे हुए ओपन हेयर रिंग सेप ईयररिंग पहनकर और लाइट मेकअप के साथ माइक में कुछ बोलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जहां किसी इंटरव्यू के दौरान का तस्वीर है। खुले बालों में मृणाली बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। बचपन में ही इनकी एक्टिंग और किरदार को लोग काफी पसंद किया करते थे लेकिन बड़े होने के बाद भी उन्होंने अपने हुस्न के जलवे और तरक्की धड़कते किरदार को निभाने में पीछे नहीं हटी हुई है। आज भी यह सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हुए दिखाई पड़ती हैं।

नोट – प्रत्येक फोटो प्रतीकात्मक है
डिस्क्लेमर – यह न्यूज़ वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. truebollywood.com अपनी तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top