बिल्ली के पेट में दिखा एलियन तो चौंके वैज्ञानिक, आखिर मामला क्या है??

Alien seen in cat's stomach, scientists were shocked

इस पृथ्वी पर अनेकों जीव जंतु है। कुछ तो जीव जंतु ऐसे हैं जिन्हें हम जानते हैं और इनके विषय में थोड़ी बहुत जानकारियां भी रखते है। लेकिन ऐसे तमाम जीव-जंतु है जिनके विषय में हम जानते तक नहीं है। हालांकि जो हमारे आसपास जीव जंतु रहते है उनके विषय में कभी-कभी कुछ ऐसी बातें सामने आ जाती हैं जो चौका देती है।

वैसे भी सोशल मीडिया ऐसी ही दुनिया है जहां हैरानी के साथ आपको हंसाने वाली वीडियो भी देखने को मिलते है तो कभी-कभी तो कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिल जाते है, जिन्हें देखने के बाद लोग अचंभित भी हो जाते है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जो अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर बनाया गया है। जिसमें अलग-अलग जानवरों के विषय में कुछ अनोखा देखने को और जाने को मिला।

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक अजगर को देखेंगे, जिसका पेट जरूरत से ज्यादा फुला हुआ था। रिपोर्ट की मानी जाए तो यह साउथ अमेरिका का वीडियो है जहां एक जंगल से अचानक एक अजगर बाहर निकल कर आता है और उसका पेट इतना ज्यादा फूला रहता है कि वह बेचैन रहता है और इधर उधर भी चल नहीं पाता। किसी तरह वह रेंगते हुए जंगल से बाहर आता है लेकिन बहुत देर तक जीवित नहीं रहता है।लोग उसे देख कर हैरान हो रहे थे कि आखिर उसने क्या खाया है, जिसकी वजह से उसका पेट जरूरत से ज्यादा फूला हुआ है और वह इतना बेचैन होकर अंततः मर भी गया।

जब उस अजगर के मर जाने के बाद उसका पेट काटा गया तो अजगर ने बेहद ही अजीबोगरीब चीजें खा रखी थी। जिसका पता लोगों तक को नहीं हुआ कि आखिर वह चीज है क्या? ऐसे ही एक और वीडियो आप दिखेंगी जिसमें एक बिल्ली पूरी रात चिल्लाती रह गई और सुबह भी चिल्लाते रह गई। तब उसके मालिक ने जब उसे डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टर ने उसके पेट का एक्सरे किया, तो उसके पेट में अजीब से एलियंस दिखे, जिसे देखकर हर कोई चौंक गया और किसी को यह समझ नहीं आया कि आखिर बिल्ली के पेट में यह एलियंस कहां से आया।

इस वीडियो में ऐसे ही चौका देने वाले कई अनोखी चीजों को आप देखेंगे जो फिलहाल सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट planet earth India पर शेयर किया गया है। जिससे 43 मिलियन लोगों ने देखा है और 151 हजार लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top