कैमरे में कैद हुआ लड़की के हैरतअंगेज कारनामे, लोग हुए हैरान

Amazing feats of the girl caught on camera

सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर वीडियो देखने को मिलते है। कभी कभी तो कुछ वीडियो ऐसे हैरान कर देते है, जिसे देखने के बाद आश्चर्य की कोई सीमा ही नहीं रहती है। बन ठन के बेहद ही हॉट रूप में निकल कर किसी शॉप पर जाना और वहां से चोरी करके निकलना, ऐसा कुछ देखने को मिल जाए तो हर कोई चौक जाएगा। वैसे तो यकीन करना मुश्किल ही होता है लेकिन सोशल मीडिया और आजकल हर हाथ हाथ में मिलने वाले मोबाइल और सीसी कैमरे में रिकॉर्ड हरकतें कुछ ऐसे सच्चाइयों को सामने ले आती है,क्षजिसे देखने के बाद सभी चौंक जाते है।

कैमरे में कैद हुआ लड़की का हैरतअंगेज कारनामा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप अलग-अलग वीडियो क्लिप को जुड़ा हुआ देखेंगे। दरअसल यह वीडियो कुछ ऐसे हैरतअंगेज कारनामे दिखा रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई चौक जा रहा है। इस वीडियो में अलग-अलग वीडियो क्लिप और अलग-अलग कारनामों को दिखाने का सिर्फ यही मकसद है कि जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है।

वीडियो में आप देख सकते हैं शॉर्ट जींस और टॉप पहने हुए लड़की एक छोटे से शॉप पर पहुंचती है और वह पूछ ले रही थी उस दौरान वह वहीं पर चोरी करते हुए भी कैमरे में कैद होगी। हालांकि लड़की को यह जानकारी नहीं है कि वह जो चोरी करी है उसे ऐसा करते हुए कोई देख रहा है। जब लड़की वहां से निकलती है तो पीछे से एक शख्स उसे रोकता है। उस शख्स के हाथ में कैमरा है और बार-बार पूछने पर भी वह लड़की यही कहती है मैं उस शॉप पर गई ही नहीं, मैं कोई सामान ही नहीं लिया।

जब शख्स काफी तेजी से डांट कर उससे पूछता है तब वह बेहद खूबसूरती से एक्टिंग करते हुए यही बोलती नहीं, नहीं मैंने शॉप से कुछ सामान ही नहीं लिया है, लेकिन फिर भी हां या ना का जवाब लेते हुए जब वह शख्स खूब उसे डांटता है तब उसने बताया कि हां उसने चोरी की है। इसका कारण जब पूछा गया तो लड़की ने कहा घर वाले पैसे ही नहीं देते हैं तो क्या करूं।

सोशल मीडिया पर लड़की के इस हैरतअंगेज कारनामे का वीडियो से खूब वायरल हो रहा है और लोग पसंद भी कर रहे है और साथ ही ऐसे कारनामे करने वालों को देख कर चौका भी जा रहे है कि आखिर जो दिखता है वैसा बिलकुल भी कुछ नहीं होता है हैरान कर देने वाले इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Hindi countdown पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार विद मिलने के साथ लोग वीडियो को लाइक करने के साथ ही साथ इस पर अपने कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top