भीड़ के बीच लड़कियों ने मंच पर दिखाया जबरदस्त डांस

Amidst the crowd, the girls showed tremendous dance on the stage

सोशल मीडिया पर हर रोज डांस से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते है लोग अपने डांस के लाजवाब टैलेंट का हुनर दिखाने के लिए अपने शॉर्ट वीडियो बनाते है और शेयर करते है। ऐसे में आपको खूबसूरत से खूबसूरत डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणा के गांव में कुछ लड़कियों ने कान्हा के गाने पर जबरदस्त डांस करके वहां महफिल लूट ली, लोगों की नजरें उनके डांस से हटी ही नहीं।

लड़कियों ने किया कन्हैया के गाने पर लाजवाब डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है यहां लोगों की भीड़ है और इस भीड़ के बीच में कन्हैया के गीत बज रहे है और इसी गीत पर लड़कियां डांस करते हुए नजर आ रही है। लोगों के जबरदस्त भीड़ है और सभी इस भक्ति गीत में झूम रहे है। झूमते झूमते कुछ लड़कियां मंच के सामने आती और डांस करने लगते है। आप देख सकते है उन लड़कियों में तीन लड़कियां जींस और टीशर्ट पहने हुए लाजवाब डांस करके वहां लोगों का दिल बहला रही है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है वहां पंडाल में लोगों की जबरदस्त भीड़ है और सभी लड़कियों के डांस को खूब इंजॉय कर रहे है और खुद भी तालियां बजाकर सुनते हुए नजर आ रहे है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें लड़कियों के डांस ने सबका दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे लगातार व्यूज आ रहे है और वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top