आश्रम वेब सीरीज की एक्ट्रेस बबीता असल जिंदगी में काफी ज्यादा हैं खूबसूरत; देखें वीडियो :-

Ashram web series actress Babita is very beautiful in real life

दोस्तों आश्रम वेब सीरीज के बारे में तो आप सभी जानते होंगे । इस वेब सीरीज ott प्लेटफार्म पर धमाल मचा कर रख दिया था। इस वेब सीरीज में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे । इस वेब सीरीज में काम करने वाले एक्टर एक्ट्रेस को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था । उनकी एक्टिंग के सभी तारीफ कर रहे थे । बॉबी देओल ने इस वेब सीरीज में अपना काफी अच्छा अभिनय का प्रदर्शन दिखाया था । उनके बाबा वाले कैरेक्टर को लोग काफी ज्यादा पसंद किए थे ।

वेब सीरीज 'आश्रम' की एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल ,  Web series Ashram actress Tridha Chaudhary created a ruckus on social media  - News Nation

दोस्तों इस वेब सीरीज में एक और एक्ट्रेस थी जिन्होंने अपने काफी अच्छे अभिनय का प्रदर्शन किया था । और जो लोगों को भी काफी सादा पसंद आया था । हां दोस्तों मैं बात कर रहा हूं बबीता के कैरेक्टर को निभाने वाली त्रिधा चौधरी के बारे में । इनकी एक्टिंग काफी ज्यादा रियलिस्टिक लग रही थी । लोगों ने बबीता के कैरेक्टर को खूब इंजॉय किया । लेकिन दोस्तों आप त्रिधा चौधरी की पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा कुछ जानते नहीं होंगे । दोस्तों को बता दूं कि त्रिधा चौधरी ने अपनी स्कूलिंग एमपी बिरला फाउंडेशन हायर सेकेंडरी कोलकाता से की थी ।

Tridha Choudhury : आश्रम सीजन 3 में त्रिधा चौधरी को रिप्लेस करेंगी ईशा  गुप्ता? लोगों को याद आए पुराने बोल्ड सीन्स

उसके बाद उन्होंने ग्रेजुएशन के लिए कोलकाता में ही स्कॉटिश चर्च कॉलेज में अपना एडमिशन करवाया । दोस्तों को बता दे कि त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर है । दोस्तों त्रिधा चौधरी ने 2015 में तेलुगु फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी । दोस्तों त्रिद्धा का जन्म 22 नवंबर 1993 को हुआ था। खैर दोस्तों उनकी एक्टिंग को सभी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं । सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स भी मिलियंस में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top