महिला ने दिया, एक प्रेग्नेंट बच्ची को जन्म….

मेडिकल साइंस में अक्सर कुछ ऐसे अजीबोगरीब और दिल दहला देने वाले मामले सामने आते हैं। जो हमारे आम जीवन से बिल्कुल अलग होते हैं और हम उनके बारे में सोच भी नहीं सकते। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया है और वह बच्ची प्रेग्नेंट है।

जी हां, यह सुनने में जितना ही अजीब उतना ही दिल दहला देने वाला भी है। 1 दिन की बच्ची प्रेग्नेंट है यह मामला सामने आया है, इजराइल के अशदोद से जहां एक महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया। जन्म के बाद डाक्टरो ने यह पाया गया कि वह बच्ची खुद प्रेग्नेंट है, आइए जानते हैं डॉक्टरों का इस पर क्या कहना है?

इस मामले में डॉक्टर व मेडिकल साइंस खुद भी बहुत हैरान परेशान है। मेडिकल साइंस में अक्सर अजीबोगरीब और दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते हैं लेकिन यह मामला मेडिकल साइंस से भी परे है, कोई है नहीं समझ पा रहा कि आखिर एक दिन की बच्ची प्रेग्नेंट कैसे हैं?

महिला ने जब बच्ची को जन्म दिया तो डॉक्टरों ने बच्ची के पेट में कुछ अजीब लगा जब डॉक्टरों ने इस बच्ची का अल्ट्रासाउंड कराया तो पता चला कि यह बच्ची प्रेग्नेंट है, यह एक एक्स्ट्रीम कंडीशन है। BABY BORN PREGNANT!!! "unbelievable BUT it happened" - YouTube

आपको बता दें कि महिला ने बच्ची को नार्मल डिलीवरी से जन्म दिया था लेकिन बच्ची के पेट में भ्रूण होने के कारण उसकी सर्जरी करनी पड़ी और भ्रूण को अलग किया गया। बच्ची को इस वक्त अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। आपको बता दें कि यह मामला सिर्फ आम इंसानों के लिए नहीं बल्कि डॉक्टरों और मेडिकल साइंस के लिए भी बहुत अजीबोगरीब रहा है। हम ईश्वर से यही प्रार्थना करते हैं कि बच्ची और उसकी माँ दोनों स्वस्थ रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top