बेबी बंदर ने हेयर ट्रिमर का यूज किया और जान पर बन आई आफत

baby monkey used hair trimmer

इंटरनेट की दुनिया में जानवरों से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते है। अलग-अलग जानवरों का अंदाज भी अलग अलग होता है। कुछ तो जानवर अपने फनी अंदाज के लिए मशहूर है। उन्हीं में से एक जानवर है बंदर, जिसके कारण लोगों को खूब हंसाते भी हैं जो खूब वायरल भी होते हैं।

बंदर एक ऐसा जानवर है जो इंसानों की नकल बखूबी कर लेता है और उस नकल से इंसानों को ही चढ़ाता है। यहां तक कि उन्हें परेशान करने में भी बड़ा माहिर है। उनके द्वारा किए गए कामों की नकल करके खुद को होशियार समझने वाले बंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो बेहद ही क्यूट है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वैसे तो इसे देखकर लोग हद से ज्यादा हंस भी रहे है और कमेंट भी दे रहे है, लेकिन बेहद क्यूट सा वीडियो सबका दिल जरूर जीत ले रहा है।

हेयर ट्रीमर का यह प्रयोग करते नजर आया नटखट बंदर

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे हेयर ट्रिमर जिसे आमतौर पर लोग अपने बालों को काटने और ट्रिम करने के लिए उस करते है। उस हेयर ट्रीमर का प्रयोग एक छोटे से बंदर पर किया जा रहा है, जो बेहद शांति से बैठकर इसे करवा भी रहा है‌। यह बेबी बंदर जैसे आप देख सकते है अपने लंबे बालों को आराम से स्ट्रीमर से कटवाता और सेट करता नजर आ रहा है।

क्यूट सा मोमेंट हुआ कैमरे में कैद तो लोग भी ले रहे खूब मजे

बेबी बंदर का यह क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। जिसे लोग ऐसे अपने क्यूटनेस और मोमेंट को देख रहे है कि दिल खुश हो जा रहा है। बंदर के मालिक ने अपने कैमरे से इस वीडियो को बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस पर जमकर लोग प्यार भी लुटा रहे है और बंदर की कुछ और उसकी प्यारी एक्सप्रेशन को देखकर दिल हार रहे है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट “एनिमल होम मंकी” पर शेयर किया गया है। जिसे ढेरों लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और बंदर के इतने शांत होकर हेयर ट्रीमर करवाने पर खूब हंस रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top