बैंड बाजे पर बारातियों का दिखा धाकड़ डांस वायरल वीडियो

Baraati's dance show

शादी विवाह में होने वाले डांस के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते है। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे कमाल के होते हैं जिन्हें देखकर लोग अपने-अपने शादियों में भी ऐसे डांस की कॉपियां करते रहते है। वैसे जब बारात निकलता है तो बारातियों का झुमकर डांस करना तो आप सभी ने देखा होगा। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप बारात में बैंड बाजे पर कुछ लोगों को डांस करते हुए देखेंगे। जिनके डांस स्टाइल ने लोगों का ध्यान खींच लिया है।

बारातियों का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है बारात निकल चुकी है। जिसमें बैंड बाजे बजाए जा रहे है‌ बैंड बाजे पर डांस का कुछ अपना अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। बारात में एक शख्स को घाघरा चोली में देखा जा रहा है। दरअसल ये लेडीस स्टाइल में डांस करते हुए बारातियों का मनोरंजन कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं जहां बाराती इसमें ढोल नगाड़े बैंड बाजे पर झूम रहे है, तो वही शख्स भी काफी तेजी से घाघरा चोली में झूमते हु डांस कर रहे है। जिन्हें देखकर और भी बाराती झूम जा रहे हैं और अपने अपने अंदाज से लोगों का खूब मनोरंजन करने के साथ अपना भी मनोरंजन कर रहे है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। जिस तरह का डांस वह भी बैंड बाजे नगाड़े पर सबको पसंद आ रहा है। इस धमाकेदार डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है और लोग वीडियो को खूब देख भी रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top