राजस्थानी गाने पर भाभी जी का खूबसूरत डांस वीडियो हो रहा वायरल

Beautiful dance of Bhabhi ji on Rajasthani song

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो की भरमार है। जहां खूबसूरत से खूबसूरत डांस शेयर करते है तो वही देखने वाले भी देखते है और पसंद करते है। ऐसे डांस वीडियो जो कम वक्त में वायरल हो जाते है और कम ही समय में लोगों की पसंद बन जाते है। वैसे तो कुछ भाभी अपने डांस हुनर का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत लेती है। आज भी भाभी जी ने हरियाणवी गाने पर अपनी ठुमको और अपने लाजवाब डांस स्टेप से लोगों का दिल जीत लिया है।

राजस्थानी गाने पर भाभी जी का लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते है। भाभी जी घाघरा चोली पहने हुए बेहद ही मस्त अंदाज में अपने कमरे में डांस करते हुए नजर आ रही है। बैकग्राउंड में हरियाणवी गाना बज रहा है और भाभी जी इस हरियाणवी गाने पर कमाल का डांस कर रही है। लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ खूबसूरत अदाओं से वह
दिल जीत रही है।

आप भी देख सकते है भाभी जी का ठुमका और उनका डांस लोगों को खूब पसंद आया है। दरअसल हरियाणवी गानों का अंदाज ही ऐसा लाजवाब होता है कि डांस करने वालों के पैर रुकते ही नहीं है। ऐसा ही हो रहा है भाभी जी के साथ भी जिनके डांस लाजवाब है कि रुकने का नाम नहीं ले रहे है। जिसकी वजह से लोगों का ध्यान तेजी से इनकी तरफ खींचा चला जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर किसी की पसंद बन चुका है, जिसमें भाभी जी के अदाएं और ठुमको के साथ उनका बेहतरीन और लाजवाब डांस स्टेप भी देखने को मिला। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Akanksha Yadav पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को लगातार व्यूज आने के साथ लाइक भी आ रहे है और लोग डांस को पसंद भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top