गांव की भाभियों ने बैंड बाजे पर अपने डांस से मचाया धूम, वायरल वीडियो

bhabhi dance

सोशल मीडिया मुंबई में जहां आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। इन डांस वीडियो में कुछ तो बॉलीवुड के गानों पर डांस होंगे तो कुछ बैंड बाजे और शादी में लगे डीजे पर सोशल मीडिया पर आपको आपके मनोरंजन के हिसाब के डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां आप बैंड बाजे पर भाभियों को जबरदस्त डांस करते हुए देखेंगे। जिनके डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है वायरल हो रहे वीडियो में बैंड बाजा बज रहा है और गांव की देसी भाभी ने कमाल दिखाया है।

गांव की देसी भाभियों का कमर तोड़ डांस

शादी का कोई माहौल बना है जहां पर बैंड बाजा बज रहा है और वहां के लोग हैं उसमें कुछ भाभियां अपने सिर पर पल्लू लिए हुए जबरदस्त डांस कर रहे हैं। उनका डांस शादी में और भी लोग मौजूद उनके नाम के आगे कोई और डांस करने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है। जिस तरह से उन्होंने घूंघट में से ही अपने डांस का जलवा दिखाया लोग देखते ही रह जा रहे हैं। इन आदमियों ने अपने डांस और अपने लाजवाब अंदाज से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर दिया। पूरे जोश से नाचती हुई इन भाभियों का मस्त डांस हर किसी को पसंद आ रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इन भाभियों का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने घूंघट में से ही अपने डांस का कमाल ऐसा दिखाया कि लोग मगन होते उनके डांस को देखने के साथ ही इनकी तारीफ कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे 1.1 मिनियन व्यूज आ चुके हैं और 27 हजार से ज्यादा लाइक भी मिले हैं। यह वीडियो को देख कर लो भाभी जी के डांस की तारीफ करने के साथ ही उनके एनर्जी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top