घर के आंगन में नई नवेली दुल्हन के साथ भैया डांस करके बौराएं

Bhaiya dance with new bride

डांस के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं। यह मनोरंजन का एक अच्छा माध्यम बन चुका है। जिसे अब तो लोग अपने घर में भी शूट कर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। या फिर वह नई नवेली दुल्हन हो, घर की लड़कियां हो या फिर भैया भाभी सभी डांस के माध्यम से अपने डांस का कमाल दिखाते हैं। वैसे भी सोशल मीडिया पर अब जम कर डांस वीडियो देखा जाता है और पसंद किया जाता है। इन डांस वीडियो के माध्यम से यूजर्स भरपूर मनोरंजन करते हैं। हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हुआ जिसमें नई नवेली दुल्हन ने लोगों के सामने डांस करके सबको चौंका दिया, तो वही भैया जी भी बेशर्मी की सारी हदें पार कर देते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं एक नई नवेली दुल्हन जिसने लाल रंग की साड़ी पहनी है और लंबा सा घूंघट निकाल रखा है। घर के आंगन में और महिलाएं मौजूद हैं जो उनके डांस को देखने के लिए बैठे हैं। उन्हीं महिलाओं में से कुछ महिलाओं के भी सिर पर घूंघट है और वह के अंदर से ही नई नवेली दुल्हन के डांस को देख रही है। आंगन में बैठे इन महिलाओं में आप देख सकते हैं बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना बज रहा है। नई नवेली दुल्हन भैया जी के साथ डांस करती नजर आ रही है। डांस का अंदाज़ कुछ खास है वही भैया जी भी शर्म लाल झूले भाभी के साथ जमकर रोमांटिक डांस करने लगते हैं। वहां बैठी कुछ महिलाएं तो शर्मा भी जा रही है लेकिन भैया जी को नई नवेली दुल्हन देखकर जोश चढ़ा है और वह डांस किए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख कर लोग खूब हंस रहे और भैया के अंदाज को नहीं भूल है तो वही भाभी के ठुमको की भी तारीफ कर रहे हैं जो घूंघट के अंदर से ही जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस भोजपुरी गाने पर भैया भाभी ने तो वहां बैठे लोगों का खूब मनोरंजन किया तो वही सोशल मीडिया यूजर्स विद डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और 330 लाख लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। साथ ही कमेंट की तो भरमार हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top