बॉलीवुड की एक्ट्रेस काजल देवगन के निकले पेट की वजह से लोगों ने किया ट्रोल

Bollywood actress Kajal Devgan's stomach came out

आपको पता है कि सोशल मीडिया आए दिन लोगों ने पैपराजी के द्वारा किए जा रहे हैं। काजल को काफी तेजी से ट्रोल किया जा रहा है, जिसमें से ट्रोल की शिकार बनी काजल देवगन कहा जा रहा है,कि उनके कुछ ऐसे अंदाज देखने को नजर आ रहे हैं, जिसे देखना काफी ज्यादा सोचने की बात है। जिस तरह से काजल को लेकर सोशल मीडिया पर बातें बनाई जा रही हैं, यह जानना और सुनना काफी दिलचस्प होगा आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं काफी ऐसे चीजें हैं जिसे जानने का सबको अधिकार है आए दिन आप देख सकते हो कि कोई भी चीज सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी तेजी से वायरल होती है कुछ ऐसे ही बात है बॉलीवुड की एक्ट्रेस काजल देवगन की आइए जानते हैं, इनके बारे में।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर काजल देवगन को लेकर काफी चीजें कहीं जा रही है,जिसमें से एक चीज यह है कि उन्होंने हाल ही फिलहाल में रेड कलर की साड़ी पहनकर अपनी कार से निकलते हुए नजर आ रही हैं।और उनकी पेट निकलने की वजह से लोगों का कहना यह है कि वह प्रेग्नेंट है और अपने पेट को छिपाने की कोशिश कर रही हैं जो काफी हद तक लोगों के शक में भी है और यह उनकी निकली हुई पेट का नतीजा भी हो सकता है तो इस वीडियो को जरूर देखें इस छोटे से क्लिप में शायद आपको भी समझ में आ सकता है कि यह क्या वजह है जिसकी वजह से काजल ने अपने रेट साड़ी में लिपटी हुई नजर आ रही है और बार-बार अपने पेट पर हाथ फेरते हुए नजर आ रहे हैं रेड साड़ी से अपने पेट छिपाते हुए भी नजर आ रही है, यह देखना आपके लिए भी काफी ज्यादा दिलचस्प होगा क्या यह घटना सच है,या फिर ट्रोल किया गया।

आपको बता दें कि वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देख सकते हो कि यह वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल फिल्म fame पर अपलोड किया गया है, इस वीडियो में अब तक 7.5k व्यू आ चुके हैं,जबकि 152 लाइक आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top