बॉलीवुड के गाने पर संगीत समारोह में लड़के और लड़की ने डांस करके लूटा महफिल

Boy and girl looted the party by dancing in music festival

शादी का सीजन चल रहा है और इस सीजन में लोगों के अंदर डांस और गाने का धूम मचा रहता है। किसी भी शादी में पहुंचे लोग झुमकर डांस करते है और डांस का और गानों का खूब आनंद उठाते है।

शादी के सीजन में बारात का बैंड बाजे के साथ निकलना और उस बैंड बाजे पर बारातियों का झुमकर नाचना सबको पता है। वैसे ही अब शादियों में भी लोग डीजे फ्लोर लगाकर रिश्तेदार, मेहमान, दोस्त मजे लेते है। इसी से जुड़े वीडियोज भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है। कुछ तो वीडियो ऐसे होते हैं जो बेहद ज्यादा ही खूबसूरत होते है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला संगीत समारोह में जहां लोगों ने झुमका डांस करके महफिल में रंग जमा दिया।

लड़का लड़की की जोड़ी ने संगीत समारोह में डांस मचाया धूम

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जो संगीत समारोह का है। यहां डीजे लगा है और यहां डीजे पर लड़ लड़की शरारा पहने और एक लड़का और सूट बूट में मौजूद है, जो डीजे पर बज रहे “बन ठन के चली” बॉलीवुड के मशहूर गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आए। दोनों ही इस गाने के हुक स्टेप को फॉलो करते हुए कुछ डांस स्टेप अपने डालने है तो कुछ फिल्म के डांस को कॉपी भी कर रहे है लेकिन दोनों का अंदाज कमाल का है।

चारों तरफ लोगों की भीड़ में इस जोड़ी ने खूब धूम मचाया। जबरदस्त अंदाज और एनर्जी के साथ किया यह डांस वीडियो तो लोगों को पसंद आ ही रहा है। आप देख सकते है वहां मौजूद लोग भी इनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे हैं और झूम कर देखना भी पसंद कर रहे है। हूटिंग की आवाज के साथ तालियों की भी गड़गड़ाहट सुनाई दे रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। जहां लड़के और लड़की का अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है तो वहीं इसे देखकर लोग घूम जा रहे है। कई ऐसे भी हैं जिन्होंने इसे खूबसूरत डांस बताया तो कुछ ने तो दिल जीत लेने वाले डांस भी कहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Mr & Mrs Sharma पर शेयर किया गया है। जिसे 194k लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ इस वीडियो पर कमेंट दे रहे है। दोनों के डांस की जमकर तारीफ भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top