भोजपुरी गाने पर डांस करके लड़की ने अकेले जीती पूरी महफिल

By dancing on Bhojpuri song, the girl single-handedly won the whole party

शादी के सीजन में डांस की वीडियो की भरमार है। सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल रहे है। कुछ डांस वीडियो तो शादी में बारात तीनों के जबरदस्त डांस है, तो कुछ हल्दी मेहंदी के रस्म में किए गए डांस के वीडियो है, तो कुछ ऐसे भी वीडियो जो शादी वाले दिन डीजे पर किए जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक मशहूर डांसर ने शादी के पार्टी में डांस करके पूरे महफिल को ही अकेले लूट लिया।

एक शादी की पार्टी चल रही है जहां डीजे फ्लोर लगा हुआ है। जहां पर डांसर को बुलाया गया है। डांस करने के लिए वही एक महिला भोजपुरी गाना गा रही है तो उसी भोजपुरी गाने पर एक डांसर हरे रंग का घागरा चोली पहनकर झूम झूम कर पूरे स्टेज पर डांस कर रही है। उनका डांस देखकर ही लोग वहां मदहोश होते चले जा रहे है और उनके डांस को बेकरारी से देख रहे है।

आप देख सकते है स्टेज पर तो कुछ भीड़ है ही पूरे स्टेज के अगल-बगल भी खचाखच भीड़ है। इस भीड़ के बीच में जब डांसर अपने ठुमको का कमाल दिखाती है तो लोगों के पसीने छूट जा रहे है‌ जबरदस्त अंदाज में फुल एनर्जी के साथ डांसर अपने ठुमको का जलवा बिखेर रही है तो अपने कातिलाना अदाओं से दिल जीत ले रही है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसे देखते ही लोगों के दिलों की घंटियां बज जारी है और लोग बेताबी से इस डांस वीडियो को देखने के लिए बेकरार हो चुके है। सोशल मीडिया पर उनके इस डांस वीडियो की भरमार तो है लेकिन इस डांस में जहां लोगों का दिल जीत लिया, तो वहीं इनके डांस नहीं पूरी महफिल को ही लूट लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Sara entertainment पर शेयर किया गया है। जिसे 11 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top