चंडीगढ़ की लड़कियों ने अपने डांस से नए साल में लोगों को चौंकाया

chandigarh girls dance

हर शहर अपनी खूबियों के लिए मशहूर होता है और सभी शहर में कोई ऐसी खास बात होती है जिससे लोग जानते है और पहचानते है। ऐसा ही चंडीगढ़, जो अपने नाइटलाइफ म्यूजिक पार्टी के लिए देश भर में मशहूर है। अक्सर इस शहर की पार्टियों के वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है। इसी शहर से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। बताया जा रहा है यह वीडियो न्यू ईयर पार्टी का है।

जहां नए साल के मौके पर लोग मौज मस्ती करते नजर आए लेकिन लोगों का ध्यान मौज मस्ती के साथ दो लड़कियों के डांस पर भी था। जहां यह दोनों लड़कियां मस्ती में ऐसी खुश थी कि पंजाबी गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस किया कि लोग तो वहां देखे रहे। सोशल मीडिया पर भी इनकी चर्चाएं हो रही है।

पंजाबी कुड़ियों का न्यू ईयर पार्टी डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप न्यू ईयर पार्टी देखेंगे, जहां लोगों की जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच में दो अलग-अलग स्टेज पर दो लड़कियां जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। जिसकी वजह से सबका ध्यान इन्हीं की तरफ चला जा रहा है और दोनों ही अपने लाजवाब डांस का ऐसा कमाल दिखा रही है। लोग पार्टी तो इंजॉय कर रहे है लेकिन खुद के डांस को भूलकर इन दोनों के डांस को देख रहे है और पसंद कर रहे है। जिसमें दोनों ने ही कातिलाना अदाओं के साथ लाजवाब डांस किया है।

“चंडीगढ़ द ब्यूटीफुल सिटी” के नाम से इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1 जनवरी को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 1.3 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 48 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक करने के साथ ही इस पर अपने कमेंट दिए है। कई लोगों ने वीडियो के चंडीगढ़ के होने पर भी सवाल उठाए है। वहीं कुछ लोग का कहना है कि यह न्यू ईयर पार्टी का नहीं लगता क्योंकि किसी ने भी सर्दियों के कपड़े नहीं पहने है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top