देखिए वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर छाया जिम डांस, जिसके आगे फेल हुआ नागिन डांस

इस समय शादी ब्याह का माहौल चल रहा है और ऐसे में शादी पार्टियों में अगर डांस ना हो तो फिर शादी का मजा ही नहीं आता है। शादी में ही आपको अलग-अलग और अतरंगी डांस देखने को मिल जाएंगे। कुछ डांस तो इतनी हैरान करने वाले होते हैं कि देखकर लोगों का खूब मनोरंजन होता है। ऐसी डांस भी होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हंसी ही नहीं रुकती है।

सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। वैसे भी सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखने के बाद दिमाग की बत्ती गुल हो जाती है।

मीडिया पर छाया हुआ है जिम डांस

सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में आप शादी के डांस को देख पाएंगे। वैसे तो शादियों में नागिन डांस का बढ़ा क्रेज होता है। लेकिन इस वीडियो में दो लड़के और बड़े ही फनी स्टाइल से डांस कर रहे हैं। जिसे देखने के बाद तो हंसी नहीं रुकेगी। लेकिन जो हां जरूर यह है कि नागिन डांस के अलावा आप जिम डांस कभी लुफ्त उठा पाएंगे। इस वीडियो में आप देखेंगे कि डांस करने वाला लड़का जिम में एक्सरसाइज करने वाले स्टेप दिखा रहा है और लोग उसके सिस्टर को देखकर खूब आनंद ले रहे हैं। इस वीडियो को फिट भारत के नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

फिट भारत टि्वटर हैंडल

इस वीडियो को फिट भारत के हैंडल पर शेयर किया गया और कैप्शन में लिखा है डांस का नहीं पता। लेकिन सारी चीजों से शॉपिंग करो क्या आप बता सकते हैं। शख्स ने डांस में कौन-कौन से मसल एक्सरसाइज किए हैं?#FitBhart इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी तो नहीं रुकी। हाल लेकर लोग मजेदार कमेंट जरूर कर रहे हैं। यह यूजर ने लिखा भाई का डांस का पता नहीं लगता है। सुबह व्यायाम करना भूल गया होगा।

देखे क्या है वायरल वीडियो में
वायरल हो गई वीडियो में आप देखेंगे कि डीजे की धुन पर कई लड़के डांस कर रहे हैं। उन्हीं में से एक लड़का है जिसकी डांसिंग स्टाइल सबसे अलग है। उस लड़के के डांस को देखने के बाद आपको लगेगा ही नहीं कि वह शादी में डांस करें। बल्कि ऐसा लगेगा जैसे जिम में एक्सरसाइज कर रहा हो। उसके सारे डांसिंग स्टेप एक्सरसाइज वाले ही हैं। शादियों में वैसे नागीन डांस बड़ा फेमस होता है। लेकिन क्या एक्सरसाइज से भी समय चर्चा का विषय बना हुआ है। इससे पहले जिम स्टाइल में डांस लोगों ने शादी में तो बिल्कुल भी नहीं देखा है और इसने तरीका का डांस लोगों को खूब पसंद आया है।

एक दूसरा वीडियो ढोल की धुन पर किया गया जिम डांस

मनोज बाजपेई नाम के एक ट्विटर हैंडल से एक दूसरा वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें एक लड़के ने रेड कलर की टी-शर्ट पहने हुए ढोल की धुन पर डांस कर रहा है और उसका भी डांस जिम एक्सरसाइज डांस ही है। इस डांस को भी देखकर आप जिम डांस ही कहेंगे। आपको कैसा लगा यह डांस कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top