महिला के साथ फोटो खिंचवाते हुए मस्ती के मूड में आया चिंपैंजी, करने लगा ऐसी हरकत…

Chimpanzee in a jovial mood posing for a photo with a woman

बंदर का स्वभाव बेहद ही नटखट और शरारती होता है। बंदरों को मानव का पूर्वज भी मानते है और यह सीखते सीखते इंसान का रूप लेने लगे। हजारों साल प्रक्रिया के बाद कहीं जाकर यह बंदर मानव के रूप में आए है लेकिन इन बंदरों के नटखट और शरारती रूप से जुड़े वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलते ही है।

ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो एक चिड़ियाघर से है। जहां पर बंदर का ऐसा अंदाज देखने को मिला जिसे देखकर लोग चौक से गए है और बंदर की हरकत ऐसी थी जिसे देखने के बाद हंसी भी आ रही है।

थाईलैंड से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें आप चिंपैंजी को ऐसी हरकत करते देखेंगे जो आपको हंसा देने वाला है। इस नटखट चिंपैंजी ने एक टूरिस्ट महिला के साथ कुछ अनोखे अंदाज में ही फोटोशूट कराने का मन बना लिया था।

दरअसल नटखट आरंगुटान का दिल वहां आई एक पुलिस महिला आ जाता है, जिसके साथ वह इंजॉय करते हुए जबरदस्ती भी करने लगता है। जिसमें आप देख सकते एक महिला उसके साथ फोटो खिंचवा रही थी लेकिन फोटो खिंचवाते खिंचवाते चिंपैंजी महिला के बेस्ट को पकड़ने लगता है फिर खींचकर महिला को किस करने लगता है। वीडियो देखकर लोग हैरान हो जाते है।

चिंपैंजी की ऐसी हरकत देखकर सोशल मीडिया पर यह वीडियो को तेजी से वायरल भी होने लगा है और लोग इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे है। महिला चिंपैंजी के साथ फोटो तो खिंचवा रही थी लेकिन चिंपैंजी फोटो खिंचवाते ही बेचैन सा हो जाता है और ऐसी हरकत करने लगता है। जिससे महिलाएं शर्मसार हो जाती है और वह खड़ी हो जाती है, लेकिन फिर वह चिंपैंजी उस महिला के कंधे पर हाथ रखता है और गालों पर किस करने लगता है।

लड़की और चिंपांजी का यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है। जिसने भी देखा होश तो उड़े है तो कुछ लोग खूब ठहाके लगाकर हंस भी रहे है। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @kham pha La ky पर से शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को लाख से भी ज्यादा बार देखा गया और हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top