कोबरा ने मानी महिला की बात, वीडियो हुआ वायरल

bzb
  1. सोशल मीडिया पर आपको अक्सर जानवर से जुड़ा वीडियो देखने को मिल जाएगा। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक सांप का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला उसे भगाती हुई नजर आ रही हैं और लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं क्योंकि यह वीडियो काफी आश्चर्यजनक है।

अगर आपको कहीं सांप दिख जाए तो निश्चित ही आप उसे दूर भागना चाहेंगे। वायरल हुए एक वीडियो में एक महिला के घर में एक कोबरा सांप घुस गया है, वह उसे दूर भाग नहीं रही है बल्कि अपने घर से कोबरा सांप को भगाते हुए दिख रही हैं। लेकिन उनका अंदाज काफी अलग देखने को मिल रहा है। जिसे देखने पर डर भी लगेगा और हंसी भी आएगी।

वह महिला जब अपने घर के बाहर खड़ी थी तो अचानक से ही एक सांप उनके घर के गेट से नीचे से अंदर की ओर घुसने लगता है और जब उनका ध्यान उस सांप पर पड़ता है तो वह बड़े ही निडरता से सांप को डंडे की मदद से बाहर निकालने लगती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको लगेगा कि वह महिला सांप को बाहर निकलने के लिए निवेदन कर रही हैं।

वह उस सांप से बात करते हुए भी नजर आ रही है, ऐसा लग रहा था जैसे वह किसी छोटे बच्चे से बात कर रही हो और वह सांप भी चुपचाप उनकी बातों को मान रहा था।
सोशल मीडिया पर लोग महिला के इस निडरता को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top