क्यूट सी बच्ची ने क्लासिकल डांस कर जीता फैंस का दिल, वायरल हो रहा है वीडियो

Cute little girl won the hearts of fans by classical dance

इंटरनेट की दुनिया में आप एक से बढ़कर एक हुनरबाजों को देखेंगे।जहां लोग अपने हुनर का प्रदर्शन कर अपना खूब नाम बनाते है और अपने लिए एक पहचान बना लेते है। इन्हीं दरवाजों में केवल बड़े और नौजवान से लेकर बूढ़े ही नहीं नन्हें बच्चे भी कमाल दिखा जाते है।

वैसे देखा जाए तो अपने देश में हुनरबाजों की कोई कमी नहीं है। वैसे भी आजकल के बच्चे काफी ज्यादा ही टैलेंटेड होते चले जा रहे है। पढ़ाई लिखाई के साथ है वह बेहद ही छोटी सी उम्र में कोई ना कोई ऐसी एक्टिविटी करते है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है। जिस उम्र में बच्चों को संभालना काफी मुश्किल होता है अगर उस उम्र में बच्चे कुछ अपना अलग से टैंलेंट दिखा दे तो हैरानी तो बनती ही है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक नन्ही बच्ची ने अपने डांस का ऐसा हुनर दिखाया कि आप भी देखते ही रह जाएंगे।

क्लासिकल डांस करती नजर आई नन्ही सी बच्ची

वायलल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है लगभग डेढ़ या 2 साल के बच्चे जिसने खूबसूरत सा फ्रॉक पहना है। जिस उम्र में बच्चे अच्छे से चलना सीखते है, उस उम्र में वह नन्ही बच्ची क्लासिकल डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है वीडियो में कि उस बच्ची को थाप दिया जा रहा है और वह आपके अनुसार डांस स्टेप कर रही है। वीडियो में आवाज सुनाई दे रहा है कोई है जो क्लासिकल गाते हुए उसको सरगम दे रहा है और इसी सरगम पर वह बच्ची अपने हाथों के मोमेंट्स के साथ अपने एक्सप्रेशन भी दिखा रही है।

बच्ची ने बेहद ही खूबसूरत अंदाज में क्लासिकल डांस करके सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। वैसे भी इस उम्र में डांस काफी मुश्किल होता है वह भी तब जब क्लासिकल डांस किया जाए, तो फिर हर कोई वीडियो देखने पर मजबूर हो ही जाएगा। ऐसा ही हो रहा है इस वीडियो के साथ भी जो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है।

आप देख सकते है सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है हर कोई बच्ची के डांस को देखना चाह रहा है और लोगों को यह डांस काफी पसंद आ भी रहा है, जिस अंदाज और एक्सप्रेशन ने बच्ची ने सबका दिल जीता है। इस वीडियो को लोग काफी तेजी से देख भी रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट Manoj C.M. Kumar पर शेयर किया गया है। वीडियो को 21 मिलियन लोगों ने देखा है और पसंद करने के साथ इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे है। आपको कैसा लगा नन्हीं बच्ची का यह डांस वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top