भोजपुरी गाने पर साड़ी के पल्लू को झटकार कर किया डांस, वायरल हुआ वीडियो

Danced by jerking the pallu of the saree on Bhojpuri song

आजकल तो भोजपुरी गाने ने अपना खूब रंग जमाया है। जहां लोग भोजपुरी को कम ही देखते और सुनते थे। वहीं अब भोजपुरी ऐसा हो चुका है जिसे देखना तो लोग पसंद करते ही है। इनके गानों पर झूमना भी पसंद करते है। ऐसे कई लोग हैं जो भोजपुरी गानों पर ही अपने डांस वीडियो बनाते है शेयर करते हैं और अपना एक नाम बना लेते है।

आजकल के शादी पार्टी में डीजे होता है। डीजे पर लोग कभी-कभी डांस आर्केस्ट्रा भी रख आते हैं। जहां डांसर अपने डांस का कमाल दिखाकर वहां मौजूद मेहमानों का मनोरंजन करती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला जहां आर्केस्ट्रा में डांसर ने अपने डांस से लोगों के दिलों को धड़काया।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है मशहूर डांसर तृषाकार मधु मौजूद है। जो स्टेज पर खड़ी है और भोजपुरी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रहे है। आप देख सकते है साड़ी में बेहद ही हॉट लग रही तृषाकार मधु ने जब भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाए, तो वहां मौजूद लोगों की हूटिंग तो सुनाई दे रही है। उनके धड़कन इतना तेज है कि वहां डांस कर रही मधु भी उनको धड़कनों को महसूस कर रहे है।

उनके कमर के निकलने वाले एक एक ठुमके से दिल बेहाल हो रहा है। हारते दिल से लोग वहां खड़े उनके डांस को देख रहे है। सोशल मीडिया पर भी उनका डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहे है और पसंद किया जा रहा है। जिस तरह से तृषाकार मधु ने अपने ठुमको का जलवा बिखेरा, वैसे ही लोग उनके ठुमको से दिल को बचा नहीं पा रहे है। सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल Sara entertainment पर यह डांस वीडियो शेयर किया गया है। जिसे 345 हजार लोगों ने इसे देखा है और पसंद करने के साथ ही डांसर के डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top