डांसर रश्मि ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं तो डांस से दिलों को धड़काया

Dancer Rashmi showed her hot moves

इंटरनेट की दुनिया ऐसी दुनिया है जहां डांस के वीडियो की भरमार पड़ी है और इन्हें वीडियोज में कुछ ऐसे भी वीडियो होते है जो कम ही वक्त में धूम मचा देते है‌ वैसे भी डांस के मामले में लोग कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहते है और डांस वीडियो को देखकर अपना तो मनोरंजन करते ही है, लोग इस डांस वीडियो को बनाकर खुदा भी मनोरंजन कर ही लेते है।

सोशल मीडिया पर ही कुछ ऐसी बेहतरीन डांसर एक्टिव रहती है जो अपने डांस का कमाल दिखाकर यूजर्स के दिल को धड़का देती है और अपने डांस के वीडियो देखने के लिए मजबूर कर देती है। फिलहाल एक डांसर का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप उनके हॉट अदाओं को और डांस को देखकर ही मदहोश हो जाएंगे।

बॉलीवुड के गाने पर डांसर ने स्टेज पर किया झूमकर डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक प्रोग्राम है जहां पर लोगों की जबरदस्त भीड़ है और इस भीड़ के बीच स्टेज पर डांसर मौजूद है। जिन्होंने पटियाला सूट पहन रखा है और वह “गोरे बदन पर यार” गाने पर जमकर ठुमके लगाते हुए अपने कातिलाना डांस मूव्स के साथ अदाओं को दिखाकर वहां बैठे लोगों को तो मदहोश कर ही दे रही है। यूजर्स भी उनके डांस वीडियो को देखकर इस तरह दीवाने हुए है कि वह इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे है।

यह वीडियो यूट्यूब चैनल पर बेहद ज्यादा पॉपुलर होता जा रहा है। लोग डांसर के डांस के अदाओं को खूब पसंद कर रहे है। आप देख सकते है भीड़ में बैठे लोग खिलाते हुए भी नजर आ रही है और स्टेज पर भी कुछ लोग बैठे हैं जो डांसर के डांस को देखकर देखते ही रह गए।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है जिसे देख कर दिल को संभालना मुश्किल हो रहा है और इस वीडियो को लोग देखने के बाद इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। जिस वीडियो कुछ मिलियन लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने लाइक करने के साथ ही डांसर के डांस की तारीफ करते हुए कमेंट बॉक्स में हार्ट की इमोजी भी ड्रॉप की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top