सलमान खान के घर की बहू का दिखा जबरदस्त बो*ल्ड लुक

daughter-in-law of salman khan's house

सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों से जुड़ी खबरें हर रोज देखने को मिलती है। कोई ना कोई नई खबर फिल्मी सितारों से जुड़ी हुई सोशल मीडिया पर आ ही जाती है और अगर यह खबर बॉलीवुड के दबंग खान से जुड़ी हो तो फिर पूछिए हिम्मत यह काफी तेजी से वायरल हो जाता है। वह कितनी भी छोटी बात क्यों ना हो सोशल मीडिया पर बड़े तौर पर ही देखा जाता है। सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान एक फिल्म प्रड्यूसर हैं और उनकी पत्नी अभिनेत्री तो नहीं है लेकिन अभिनेत्रियों से किसी भी मामले में कम नहीं है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के बारे में जाने को मिला। सलमान खान की छोटी भाभी सीमा खान एक्ट्रेस तो नहीं है लेकिन अपने हॉट फिगर से एक्ट्रेस को भी फेल कर दें। उनका सेक्सी लुक देखकर आपकी आंखें खुली की खुली ही रह जाएंगी।

सोशल मीडिया पर छाया सीमा खान का वीडियो

सलमान खान की छोटी भाभी भाभी और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान देखने में बेहद ही खूबसूरत है। अपनी हॉट फिगर तो सोशल मीडिया पर छा गई है। फिल्मी दुनिया में भले पर नजर नहीं आया लेकिन अपने हॉट अंदाज और उनका सेक्सी लोग देखकर आप उन्हें किसी एक्ट्रेस से भी कम नहीं समझेंगे। सीमा खान एक फैशन डिज़ाइनर है और उनके डिजाइन किए हुए ड्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। सीमा खुद ही अपनी ड्रेस की तस्वीरें शेयर किया कर दी। उनकी ड्रेसिंग स्टाइल डिजाइन काफी अच्छी समझी जाती है। सीमा का खुद का ब्रांड भी है इनके सभी डिजाइनर और के कपड़े कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें सीमा खान डार्क ग्रीन कलर के डिजाइन ड्रेस में नजर आ रही है।

सीमा खान इस खूबसूरत सी ड्रेस में पोज दे रहे हैं। उनका पॉज ऐसा कमाल का है कि आप देखते रह जाएंगे। लुक लाजवाब से*क्सी अंदाज हॉट फिगर और अदाओं से उनके हुस्न का जादू लोगों पर बखूबी तेजी से चल रहा है। सीमा सिर्फ अपने करियर को लेकर भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। यह अपने पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया से काफी दूर रखती है। कई बार यह अपने हस्बैंड सोहेल खान के साथ नजर जरूर आ जाते हैं लेकिन वह पर्सनल लाइफ को बिल्कुल भी शेयर करना पसंद नहीं करती ।है

सीमा खान का यह वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट Bollywood khulasa पर शेयर किया गया है। वीडियो ढेरों व्यूज और लाइक आ रहा है और वह सीमा खान के इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top