देहाती गाने पर देसी भाभी ने लगाया जोरदार ठुमका, वायरल हुआ वीडियो

desi bhabhi dance

इंटरनेट की दुनिया पर डांस के तमाम वीडियो आप देख सकते हैं। अलग-अलग शादी में अलग-अलग अंदाज के डांस वीडियो होते हैं। सोशल मीडिया पर जहां लोगों के डांस से धमाल मचा रहता है। वही डीजे के अलावा भी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं। जहां औरतों का झुंड ढोलक बजाकर देहाती गाने पर डांस करता नजर आता है पतली कमर कॉटन की साड़ी नारे लगे देहाती गाने पर पीले रंग की साड़ी पहने एक भाभी ने पूरे आंगन भर में झूम झूम कर ऐसा नाचा कि आप देखते ही रह जाएंगे।

देहाती गाने पर देसी भाभी का जोरदार ठुमका

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देखेंगे घर के आंगन में औरतें लड़कियां मौजूद है और वह देहाती गाना गा रही है उसी गाने पर एक भाभी जी जिन्होंने पीली रंग की साड़ी पहनी है लंबे बाल ऐसे झूल रही हैं। जैसे वह उस गाने को मगन हो चुकी है पूरे आंगन भर में झूम झूम कर भाभी अपने ठुमकों का कमाल दिखा रही है। भाभी जी के जबरदस्त उनको ने वहां बैठे सभी महिलाओं का दिल जीत लिया आप देखेंगे डांस के दौरान एक दादी उठती हैं और वह भाभी जी को पैसा भी पकड़ आती हैं। भाभी जी जैसे ही दादी का पैसा हाथ में लेती हैं चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल आती है और फिर उनका अंदाज और भी जोशीला हो जाता है। गर्मजोशी में भाभी भी पूरे आंगन में झूम रही हैं मानों जैसे उनकी में डांस करने की एक धुन सवार हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर छाई भाभी जी

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमें उनके मदमस्त अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। पूरे आंगन में झुमकर डांस कर रही भाभी जी का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। उनके दिल की धड़कनों को बढ़ा रहे हैं इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Yadav studio shikohabad से शेयर किया गया है। जिसे चार लाख से ज्यादा व्यूज आए हैं लोग इस डांस वीडियो को देखकर भाभी जी के ठुमको और उनके जोश और फुर्ती की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर लोग जबरदस्त कमेंट करते हुए भाभी जी की तारीफ के पुल बांध दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top