पंजाबी गाने पर लड़की ने दिया जबरदस्त ठुमका हिला इंटरनेट

desi bhabhi dance

सोशल मीडिया की दुनिया में कुछ ऐसे बेहतरीन कलाकार हैं, जो अपनी कला के माध्यम से मशहूर हो चुके हैं तो कुछ अभी इसमें अपनी कला से जुड़े हैं और खुद की पहचान बनाने में लगे हैं। इसी पर डांस का कमाल दिखाकर कई ऐसे डांसर हैं जो अपनी एक खास इमेज की वजह से पहचाने जाते हैं। आजकल तो सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की भरमार है और कलाकारों की कोई कमी नहीं है। इसी कड़ी में एक और वीडियो जुड़ा है जिसमें एक लड़के ने पंजाबी गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आए।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं हरे रंग का सूट पहनी एक लड़की पंजाबी गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। वह घर के कमरे में सिर से पल्लू लिए हुए ठुमके लगा रहे और वह बेहद पंजाबी गाने “जीजा तेरे काले चलूं मैं लुगाई बनके मेरा दामन सिमा दे कमाई करके” जबरदस्त हमको लगा रही है। लड़की का ठुमका एक्सप्रेशन काफी कमाल का है। आप देख सकती हैं लड़की का शरीर थोड़ा भारी है फिर भी एनर्जी देखने लायक है उसे ढूंढ के ला जवाब है तो वह इस गाने पर अपने एक्सप्रेशन के डांस स्टेप भी कमाल के कर रही है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है जिसमें लड़की के डांस की तारीफ करने के साथ ही उनकी एनर्जी की भी बात की जा रही है। जिसमें पंजाबी गाने में उन्होंने अपने अंदाज और ठुमको का ऐसा तड़का लगाया लोग देखते ही रह जा रहे। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट VJ Goyal vlog पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग देख रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top