देसी भाभी ने खेसारी लाल के गाने पर स्टेज पर लगाएं जोरदार ठुमके, वायरल वीडियो

desi bhabhi dance video

भोजपुरी के मशहूर सिंगर खेसारी लाल यादव अपनी आवाज और एक्टिंग से पूरी दुनिया में छाए हुए हैं। आए दिन भोजपुरी में इनके ढेरों नए नए एल्बम गाने रिलीज होते हैं। उनका गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाता है। खेसारी लाल यादव लोगों के दिलों में राज करते हैं और उनके ट्रेंडिंग गाने लोगों को सुनना खूब पसंद आता है। आजकल भोजपुरी गाना ‘ले ले आई एगो कोका कोला’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को सुनते हैं पैर अपने आप जुड़ जाते हैं। जिससे अपनी सुरीली आवाज से सजाया खेसारी लाल और शिल्पी राज ने इस गाने पर सोशल मीडिया पर वीडियो भी काफी देखने को मिल रहा है। जिसमें लोग अपने डांस से यूजर्स को भी हैरान कर दे रहे हैं।

लड़की का डांस हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के ढेरों वीडियो देखने को मिलते हैं। अब भोजपुरी के ट्रेडिंग गाने पर लड़की ने जबरदस्त ठुमका लगाया है। यह वीडियो लाइव शो बंगाल का है जहां लड़की को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ लगी है। लड़की भी अपने डांस का ऐसा कमाल दिखा दे कि वहां मौजूद लोगों के दिल की धड़कन ने बढ़ गई हैं। लोग बेहाल हो चुके हैं लड़की ने जिस तरह से वहां पूरे स्टेज पर घूम घूम कर कमर का ठुमका लगाया। वह देखकर ही बेचैनी बढ़ती जा रही है। यूजर्स भी इस बेताब कर देने वाले डांस वीडियो को देखकर बेहाल हो चुके हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की ने अपने हॉट डांस से लोगों को हैरान कर दिया है। लड़की जिस तरह से स्टेज पर घूम घूम कर अपने कमर के ठुमके और अपने लाजवाब एक्सप्रेशन से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल bechan music world पर शेयर किया गया है। जिसे 43 हजिर व्यूज आए हैं और 604 लाइक आ चुके हैं लड़की का हॉट डांस देख इस पर लोग जमकर कमेंट दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top