देसी लड़की का भोजपुरी गाने पर जोरदार ठुमका, वायरल हो रहा वीडियो

Desi girl dance hard on Bhojpuri song,

सोशल मीडिया की दुनिया में हर रोज कोई ना कोई नया सा डांस ट्रेंड होते हुए दिखाई देता है। हर रोज हम लोग वीडियो शेयर करते है और इसी के माध्यम से यूजर्स का मनोरंजन करते है। वैसे अब गांव हो या शहर हर जगह लोग शॉर्ट वीडियो बनाना और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद करते है। सोशल मीडिया अब एक ऐसा क्रेज बन चुका है जहां हर कोई अपने अपने डांस अंदाज का कमाल दिखाने में जरा भी पीछे नही है।

सभी अपने अपने अंदाज के डांस वीडियो बनाकर शेयर करते रहते है। फिर वह मराठी गाने हो, हिंदी गाने हो, पंजाबी या फिर हरियाणवी यही नहीं, आजकल तो लोग भोजपुरी गानों के साथ ही लोकगीत और भक्ति गीत पर भी डांस वीडियो बनाकर शेयर करते है। जो कभी तेजी से देखे भी जाते है। हाल ही में एक लड़की का भोजपुरी लोकगीत पर डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

भोजपुरी लोकगीत पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं एक लड़की जिसने भोजपुरी लोकगीत “गोरी हम तो चले परदेस” पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। हरे रंग का सूट पहने खेत में जोरदार ठुमके लगा रही लड़की की एनर्जी देखने लायक है। कमर के लटके झटके ने तो लोगों के दिलों को घायल ही कर दिया है। दिलचस्प डांस अंदाज और जबरदस्त एनर्जी से भरा यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इस डांस वीडियो में लड़की के एनर्जी की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे है। जिस अंदाज और एक्सप्रेशन के साथ लड़की ने यह डांस किया है, हर कोई उसका दीवाना होता चला जा रहा है। इस डांस वीडियो को लोग कई बार देखना पसंद कर रहे है। कातिलाना अदाओं के साथ जमकर डांस करना सबको पसंद आया।

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है। हर कोई उसके डांस की तारीफ कर रहा है और वही उसकी अदाओं के साथ डांस स्टेप भी लोगों को पसंद आ रहे है। इस डांस को यूट्यूब अकाउंट Gurjar Rasiya official पर शेयर किया गया है। जिसे 3.8 करोड़ व्यूज आ चुके है और 99 हजार लाइक आए है। लोग इस वीडियो को देखकर लड़की के अंदाज और डांस की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top