वेस्टर्न कपड़ों में देसी भाभी ने लगाया जोरदार ठुमका, वायरल हुआ वीडियो

Desi sister-in-law danced vigorously in western clothes

जैसा की आप सभी डांस वीडियो देखना खूब पसंद करते है। ऐसे में आपका ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया पर भी अक्सर डांस वीडियो शेयर किए जाते है। लोग अपने अपने डांस का कमाल दिखाकर मनोरंजन के माध्यम से इन वीडियो को शेयर करते है। ऐसा नहीं है कि इस मीडिया पर केवल आम जनता ही जुड़ी रहती है। कई ऐसे बेहतरीन कलाकार है जो अक्सर अपनी वीडियोज के माध्यम से फैंस का मनोरंजन करते रहते है।

इन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी ने विदेशी कपड़े पहनकर ऐसे जोरदार ठुमके लगाए कि हर किसी के दिल की धड़कन बढ़ गई है और लोग उनके इस वीडियो को देखने पर मजबूर हो गए है।

वेस्टर्न कपड़ों में भाभी ली लगाएं भोजपुरी गाने पर ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है देसी भाभी जिन्होंने वेस्टर्न कपड़े पहने है। हॉट जींस और टॉप में वह ज्यादा ही हॉट लग रही है। अपनी हॉटनेस का तड़का लगाते हुए भाभी जी भोजपुरी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आएंगे। आप देख सकते है उनके कमर के लटके झटके और उनकी अदाएं ऐसे ही की हर दिल बेकरार हो जाए।

उनका यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिस अदायगी से देसी भाभी ने वेस्टर्न लुक लेकर अपनी ठुमको का जलवा बिखेरा हर कोई इस में मदहोश होता जा रहा है और उनके वीडियो को देख रहा है।

सोशल मीडिया पर भी इनका यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें भाभी के लटके झटके और उनके कातिलाना अदाएं हर किसी को पसंद आ रही है। सभी को भाभी का यह वेस्टर्न डांस लुक लोगों को पसंद आ रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया और लोग उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे है आपको कैसा लगा या डांस वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top