2 भाभियों के साथ देवर ने किया शानदार डांस, लूट लिया दिल

Devar did a great dance with 2 sisters-in-law

इंटरनेट की दुनिया में डांस वीडियो खूब देखने को मिलते हैं लेकिन कुछ डांस वीडियो ऐसे होते हैं जो दिल जीत लेते हैं। कभी कभी कुछ ऐसे कलाकार शामिल होते हैं। डांस देखकर दिल खुश हो जाता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें एक लड़का राजस्थानी कलाकारों के साथ बॉलीवुड के गाने पर डांस करके दिल जीत लिया है। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है।

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे सड़क के किनारे दो महिलाएं जिन्होंने पूरा राजस्थानी काला पोशाक पहन रखा है। इस राजस्थानी लुक में हुआ बला की खूबसूरत लग रही है और दो कलाकारों के बीच में एक लड़का है। जिसने अपने डांस और अपने ठुमकों के साथ अपने एक्सप्रेशन से सबका दिल जीत लिया। आप देख सकते हैं रात के समय है जहां लाइट जले हुए और लोग आते जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।शुरुआत में जब यह राजस्थानी कलाकारों के साथ वह लड़का जुड़ता है और बॉलीवुड के गाने “बंदूक चलेगी तेरी बंदूक चलेगी” पर डांस करता है तो आने जाने वाले डांस देखकर उससे बेहद प्रभावित होते हैं और रुक रुक कर उसका डांस देखते हुए जाते हैं, तो कुछ लोग ऐसे हैं जो वहां रुक ही जाते हैं। उस शख्स का डांस देखने लगते हैं जो बेहद ही कमाल का डांस कर रहा है। बल्कि उन दो कलाकारों को भी वह अपने डांस से प्रभावित कर चुका है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमें लड़कै ने बेहद शानदार डांस किया है कोई भी अभद्रता नहीं दिखाते हुए खूबसूरती से किया। यह डांस यूजर्स का दिल जीत ले रहा है। महिलाओं के साथ जहां डांस करने में लड़के कुछ ज्यादा ही जोशीले हो जाते हैं और उटपटांग से डांस स्टेप करते हैं। वही यह शख्स बेहद खूबसूरती और एक्शन के साथ लाजवाब डांस कर रहा है। सभी को उसका डांस पसंद आ रहा है। यह वीडियो यूट्यूब चैनल Ankit Jangid पर शेयर किया गया है। वीडियो को 7.2 व्यूज आ चुके हैं और 7.2 के लाइक आने के साथ इस वीडियो को कमेंट भी खूब आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top