बसंती को नाचते देख कुत्तों का बिगड़ा दिमाग, करने लगे ऐसी हरकत

Dogs lost their mind after seeing Basanti dancing

कुछ पालतू जानवरों को लोग घर में खूब पालते है। वैसे अब लोगों में जानवरों को लेकर जागरूकता बढ़ती जा रही है, ऐसे में लोग घरों में एक पालतू जानवर जरूर रखते है। इन जानवरों में मनुष्य का सबसे प्रिय पालतू जानवर होता है। कुत्ता जो अपने मालिक के प्रति काफी वफादार होता है, जिसकी जान चली जाए लेकिन मालिक के साथ वफादारी नहीं जाती है।

सोशल मीडिया पर भी इस पालतू जानवर से जुड़े वीडियोज अक्सर देखने को मिलते रहते है‌ यह कुत्ते अपने मालिक की हरकतों को बेहद ही ध्यान से देखते है और उसे फॉलो भी करते है। घर में रहते यह घर के सदस्यों जैसा हो जाते है और उनके मालिक और मालिक के परिवार वाले इन पर को भरोसा भी करते है। कुत्तों से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जो खूब हंसा रहा है।

कुत्तों के बीच नाचना लड़की पर पड़ा भारी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की सड़क से गुजर रही है और अचानक उसे कुछ कुत्ते इधर उधर नजर आए, वह लड़की वहीं कुत्तों के बीच ही खड़ी होकर डांस करने लगी और वीडियो बनाने लगी। जैसा की वीडियो का आजकल चलन चला है। वह लड़की भी इसी चलन के अनुसार वहीं पर वीडियो बनाना शुरु कर देती है। लेकिन वहां मौजूद कुत्तों को उसका यह अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है। जिसके बाद वह भौंकना शुरू करते है और लड़की वहां से भागने लगती है।

सोशल मीडिया पर यह लड़की का यह अंदाज देखकर लोग देखकर हंस रहे हैं और उनकी हंसी नहीं कंट्रोल हो रही है। ऐसे ही वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक शख्स सोफे पर बैठ कर कुछ स्नैक खा रहा है। वहीं उसके बगल में उसका पालतू कुत्ता बैठा हुआ है जो शख्स को बड़े ध्यान से खाते हुए देख रहा है, लेकिन जैसे ही शख्स उसकी तरफ देखता है वह कुत्ता ऊपर की तरफ देखने लगता है। इस ड्रामेबाज कुत्ते का ड्रामा देख भी लोगों को खूब हंसी आई।

ऐसे ही हंसा देने वाले इस कारनामों से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल Hindi rides पर छाया है। जिसे 7.1k लोग देख चुके है और पसंद करने के साथ ही इस पर हंसते कि मुझे भी ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top