30 साल बाद भी यूं ही खूबसूरत दिखी सनम बेवफा की चांदनी

Even after 30 years, the moonlight of Sanam Bewafa looked beautiful

बॉलीवुड फिल्म सनम बेवफा आज भी सबको याद होगी। इस फिल्म में सलमान खान और नवोदिता शर्मा जिन्होंने चांदनी का किरदार निभाया था। इनकी खूबसूरती लोगों के दिल में बस गई थी। सलमान खान के ऑपोजिट नवोदिता शर्मा ने लाखों लोगों के दिल जीते और उनके लाखों दीवाने बन गए। इस फिल्म को 30 साल बीत चुके हैं बावजूद इसके नवोदिता की खूबसूरती में अभी भी कमी नहीं आई है। उनका एक हाल ही में लेटेस्ट फोटो वायरल हुआ है जिसे देखकर आप भी खुद हैरान हो जाएंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर नवोदिता की एक नई फोटो देखने के बाद उनके चाहने वालों की धड़कन एक बार फिर धड़क उठी है।

नवोदिता शर्मा ने सतीश शर्मा से शादी की है और इन दिनों अमेरिका में अपने पति और बच्चों के साथ रहती हैं। काफी समय बीत चुका है वह बॉलीवुड से दूर जा चुकी है। अमेरिका के ओल्नाडो में डांस क्लास चलाती हैं। वहां पर वह इंडियन क्लासिक डांस सिखाती है। चांदनी का किरदार निभाने वाली यह खूबसूरत सी एक्ट्रेस की खूबसूरती आज भी यूं ही बरकरार है। इनके फोटो देख कर आज भी इनके चाहने वालों की धड़कन धड़क उठ रही है।

Salman Khan Sanam Bewafa Actress Chandni Navodita Sharma Shares Glamorous  Photos viral nrp 97 | सलमान खानच्या 'सनम बेवफा' चित्रपटातील अभिनेत्रीला  ओळखलात का? आता दिसते फारच ग्लॅमरस ...

हाल ही में इनका एक लेटेस्ट फोटो सामने आया है जिसमें उनकी खूबसूरती ने दिल जीत लिया है तो इनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। वैसे ही खूबसूरत लग रही निवोदिता शर्मा का यह फोटो इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब धूम मचाए हुए हैं। उनका स्टाइल उनके चाहने वालों को पसंद आया और उनकी खूबसूरती ने दिल जीत लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top