3 सांपों की आपस की लड़ाई देखकर इंसानों के दिल में बना खौफ

nag devta

सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े हुए वीडियो देखने को मिली ही जाते हैं। कुछ तो ऐसे होते हैं जो दिल छू ले जाते हैं, तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो दिल दहला देते हैं। ऐसा ही दिल दहला देने वाला सांपों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वैसे तो एक सांप देख कर ही लोगों का दिल दहल जाता है लेकिन इस वीडियो में आप सांपों की जबरदस्त लड़ाई देखेंगे। जिसे देखने के बाद हर किसी का दिल दहल जाए।

तीन सांपों का आपस में घमासान लड़ाई

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं। 3 सांप आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। एक शख्स एक-एक करके थैले में से 3 सांपों को बारी-बारी निकालता है। थैले से बाहर आए सांप एक दूसरे पर बन तो फैलाए ही है, लेकिन फन फैलाकर और शख्स पर भी हमला करने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद वह शख्स तो खुद अपने आप को बचा लेता है। लेकिन ये सांप आपस में ही लड़ बैठते हैं।

दिल दहला देने वाले इस वीडियो को देखकर भी हालत खराब हुई है। इस वीडियो को यूट्यूब पर @sarpmitra Akash jadhav पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 16 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और सांपों के इस लड़ाई को देखकर लोगों का दिल दहल चुका है।
वायरल हो रहा है वीडियो लोगों का दिल दहला दिया है यह उनकी प्रतिक्रिया से पता चल जा रहा है। एक यूजर ने लिखा है ऐसे तो सांपों को देख कर ही डर लगता है लेकिन अगर वह इतनी भयानक आपस में लड़ते हैं तो हम जैसे इंसानों की क्या होगा। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है सांपों की लड़ाई का यह जबरदस्त वीडियो बेहद रोमांचक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top