आखिरकार बंदर ने कुत्ते को रुला ही डाला, किया ऐसा काम हुआ बदनाम

Finally the monkey made the dog cry

जानवरों की हरकतों और शरारत से भरे वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलते है‌ कुछ तो वीडियो ऐसे भी होते है जो खूब हंसाते है, तो कुछ वीडियो चौका भी देते है‌ जानवरों का अपना अंदाज होता है और सब अपने-अपने अलग-अलग तरीके के लिए जाने जाते है। इन्हीं जानवरों में अगर शरारत और नटखट अंदाज़ के लिए देखा जाए तो बंदर सबसे आगे है‌ बंदरों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर कम नहीं होते है। यह भी अपने अंदाज और नटखट तरीकों के लिए मशहूर ही है।

बंदर से ही जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। धूम मचाने का कारण भी है जिस अंदाज से बंदर ने कुत्ते के बच्चे को डराया वह देखकर कोई भी कुत्ता भाग जाए।

लगातार कुत्ते के बच्चे को मारता रहा बंदर

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कुत्ते का बच्चा सीढ़ी पर ही लेटा हुआ है तभी एक बंदर ऊपर से नीचे उतर के आता है और कुत्ते के बच्चों को परेशान करने लगता है। कभी उसके पैर को खींचता है तो कभी उसकी कानों को, बार-बार ऐसा करने पर कुत्ते का बच्चा भी ऐसा चिल्लाता है जैसे लगता है वह रो रहा है। तभी उसे बचाने के लिए एक कुत्ता भी आता है लेकिन बंदर उसे भी डराने की कोशिश करने लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Animal Power (@animals_powers)

वह कुत्ता वहां से थोड़ा दूर जाता है तो वह बंदर भी उसके पीछे पीछे दौड़ता है लेकिन वापस लौटकर फिर कुत्ते के बच्चे के पास आता है‌।उसे फिर से परेशान करने लगता है। जिसे लोग देखकर खूब इंजॉय कर रहे है और हंस रहे है, तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग है जिन्हें ऐसा करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और इस पर अपनी कमेंट भी दे रहे है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर animals powers नाम की आईडी पर शेयर किया गया है। जिसे 9 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top