शादी के पंडाल में लगी आग लोगों में मची अफरा-तफरी फिर भी एक शख्स को नहीं फुर्सत अपने खाने से

fire in wedding hall

ठाणे के भिवंडी से एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अब देखेंगे कि पंडाल में आग लगा है और लोगों में अफरा-तफरी मची है। उसी में एक शख्स इन सबसे अलग एक टेबल खाने का लुफ्त उठा रहा है।

भारतीय शादी ब्याह में लोग शादी से ज्यादा खाने को इंजॉय करते हैं और शादी में वह ऐसे खाते हैं जैसे घर पर उन्हें खाना मिला ही ना हो। इसी शादी के खाने के दौरान वह ना आगे का सोचते हैं ना पीछे का और अपना मजे से खाने का लुफ्त उठाते हैं। लेकिन अगर आप शादी में गए हो खाने जा रहे हो और उसी दौरान पंडाल में आग लग जाए तो आपका ध्यान खाने से हटकर आग पर चला जाएगा।

लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल यह मामला ठाणे के भिवंडी का बताया जा रहा है, जहां पर अंसारी मैरिज लॉन में अचानक आग लग जाती है और यह आग इतनी तेजी से फैलती है कि सारा मैरिज लॉन जलकर राख हो गया। लेकिन फिर भी शादी के समय में कुछ लोगों को यह बात बखूबी पता है कि मैरिज लॉन में आग लगी है। इसके बावजूद वह आग से ज्यादा खाने पर ही ध्यान दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि मैरिज लॉन में आग लगने के बावजूद एक शख्स अपने खाने पर ही ध्यान दे रहा है। हैरान कर देने वाले इस वीडियो को @i-am-Ravindra1 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो इस समय खूब छाया हुआ है। यूजर्स भी इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा- आग लगे बस्ती में खाने वाले रहे मस्ती में, दूसरे यूजर ने लिखा इसके भीतर इंसानियत खत्म हो गई है तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसे रिश्तेदार किसी काम के नहीं होते।

वैसे आपको बता दें दुर्घटना में किसी तरह से दूल्हा-दुल्हन को बचा लिया गया। वहां कोई घायल तो नहीं हुआ है लेकिन आसपास खड़ी गाड़ी में आग जरूर लग गई है। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने इस आग पर काबू पा लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top