ड्रोन हमले में पाकिस्तान के पांच आतंकी ढ़ेर

drd

भारत ही नहीं पूरी दुनिया आतंकवाद से परेशान है और सब देश इस आतंकवाद को समाप्त करना चाहते हैं। इसके बावजूद भी किसी न किसी देश में किसी न किसी दिन आतंकवाद की कुछ ऐसी घटनाएं सुनने में आ ही जाती हैं जिससे दिल दहल जाता हैं। ऐसी ही एक घटना टीवी चैनल के हवाले से सामने आई है….

अमेरिका के एक जोन विमान ने पाकिस्तान के अशात दक्षिणी वजीरिस्तान के कबायली इलाके में हमला कर पांच संदिग्ध आतंकवादियों की हत्या कर दी है। टीवी चैनल के हवाले से यह जानकारी मिली है कि सीआईए संचालित जून में दक्षिणी वजीरिस्तान एजेंसी के बीरमल इलाके में हमला किया और उसके इस हमले से 5 लोगों की मौत हो गई है।

फिलहाल उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं अमेरिका के ड्रोन हमले का पाकिस्तान ने कड़े विरोध जताया है लेकिन इन सबके बावजूद भी कबायली इलाकों में यह अभी भी जारी है। पाकिस्तान का कहना है कि आतंकवाद के खिलाफ संघर्ष में ड्रोन के इन हमलों की विपरीत प्रक्रिया होगी।

दक्षिण पाकिस्तान में आतंकवादियों ने नाटो के 11 ट्रेनों में आग लगा दी थी। तेल से भरे यह ट्रेंड अफगानिस्तान जा रहे थे। इस घटना के बाद पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि सिंध प्रांत के खैरपुर जिले में यह घटना हुई और इस घटना में वाहन चालक के साथ ही 5 लोगों बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इन घायलों को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया है डॉक्टरों ने बताया है कि दो चालकों को गोलियां लगी हुई। हैं।

इस तरह की घटनाओं से स्थानीय लोग भी काफी भयभीत हो गए हैं। ऐसे आतंकी हमले से स्थानीय लोगों को काफी तकलीफ उठानी पड़ती है और उन्हें एक दहशत में अपनी जिंदगी बितानी पड़ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top