हरियाणवी गाने पर विदेशी महिला ने डांस कर जीता दिल

Foreign woman danced on Haryanvi song and won her heart

भारत के गाने केवल भारत ही नहीं विदेशों में भी मशहूर है। भारतीय गाने कुछ ऐसे होते हैं जो थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। इनका जुनून इस कदर छा जाता है कि यह भारत से निकल विदेशों पर भी असर करने लगता है। अगर भारतीय वेशभूषा से लेकर किसी भी क्षेत्र में विदेशी भारतीयों को फॉलो करने लगते हैं तो अपनी संस्कृति पर गर्व तो होना बनता ही है ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें भारत एक विदेशी महिला ने भारतीय शख्स के साथ विदेशी कपड़े पहने हुए डांस से धूम मचा दिया।

पंजाबी शख्स के साथ विदेशी महिला ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं एक पंजाबी शख्स के साथ ऑस्ट्रेलिया की एक महिला जिन्होंने भारतीय महिलाओं की तरह सलवार कमीज पहन रखा है उन पर भारतीय गानों का सुरुर सवार है और वह उस पंजाबी शख्स के साथ हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें डांस करने वाले दिख रहा कपल असल जिंदगी में पति-पत्नी है। महिला को भी धाकड़ डांस करते देख सोशल मीडिया पर भी इनकी खूब चर्चाएं हो रही हैं और लोग महिला की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Loveleen Vats (@loveleenvats)

इंस्टाग्राम अकाउंट laveleenvats पर यह वीडियो शेयर किया गया है। जिसे 90 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं। 1.4 मिलीयन लोगों ने इस वीडियो को देखा है इसे शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है “वर्ल्ड फेमस हरियाणवी” जिस पर प्रतिक्रियाएं भी लोगों को खूब आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top